होम / PM Modi Birthday: PM मोदी की लंबी उम्र की हुई प्रार्थना, कई स्थानों पर विशेष पूजा

PM Modi Birthday: PM मोदी की लंबी उम्र की हुई प्रार्थना, कई स्थानों पर विशेष पूजा

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 17, 2024, 4:09 pm IST

PM Modi’s 74th Birthday

India News MP (इंडिया न्यूज) PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 74वां जन्मदिन देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है। देश के विभिन्न हिस्सों में लोगों ने उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य के लिए विशेष पूजा-अर्चना की है। प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर महाकाल के दरबार में भी खास पूजा आयोजित की गई, जहां लोगों ने उनकी लंबी उम्र की प्रार्थना की। इस मौके पर देशभर से शुभकामनाओं का दौर जारी है।

Read More: CG Bilaspur News: मां ने बेटे की मौत के गम में दी जान, परिवार में दो दिन के भीतर दूसरी त्रासदी

मुख्यमंत्री ने भी दी बधाई

प्रधानमंत्री के नेतृत्व की सराहना करते हुए कई नेताओं और नागरिकों ने उन्हें बधाई दी। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भी उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री मोदी ने देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। इसके अलावा, उन्होंने देश के विकास और प्रगति में अहम भूमिका निभाई है, जिसकी नींव प्रधानमंत्री ने रखी थी। आगे मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश में 12 करोड़ से अधिक शौचालयों का निर्माण हुआ है, जिससे स्वच्छता को बढ़ावा मिला है। इसके अलावा, भारतीय जन औषधि केंद्रों के माध्यम से लोगों को सस्ती दवाइयां उपलब्ध कराई जा रही हैं, जिससे आम जनता को बड़ी राहत मिली है।

प्रदेश को मिली सौगातें

आगे सीएम ने प्रधानमंत्री की स्वच्छता और विकास योजनाओं की सराहना करते हुए, कई स्थानों पर विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। मध्य प्रदेश में भी जनऔषधि केंद्रों के विस्तार और सस्ती दवाइयों की उपलब्धता को लेकर लोगों ने प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया। उनके नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है, और लोगों के लिए यह एक सौभाग्य की बात है।

Read More: Nalanda News: डायरिया की चपेट में आने से युवक की मौत! मेडिकल टीम अलर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT