होम / PM Modi in Bhopal: पीएम मोदी ने भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित, कहा- हमारा तुष्टीकरण रास्ता नहीं…

PM Modi in Bhopal: पीएम मोदी ने भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित, कहा- हमारा तुष्टीकरण रास्ता नहीं…

Divya Gautam • LAST UPDATED : June 27, 2023, 1:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi in Bhopal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भोपाल पहुंचकर एक साथ 5 वंदे भारत ट्रेनों का उद्घाटन किया। रानी कमलावती रेलवे स्टेशन से चलने वाली इन सभी वंदे भारत ट्रेनों को पीएम मोदी ने हरी झंडी दिखाई। इसके बाद पीएम मोदी कमला नेहरू स्टेडियम में आयोजित ‘मेरा बूथ, सबसे मजूबत कार्यक्रम’ में पहुंचे, जहां उन्होंनें बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा, मध्य प्रदेश की धरती की भाजपा को सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाने में बहुत बड़ी भूमिका है।

ये कार्यकर्ताओं का सबसे बड़ा सम्मेलन है- पीएम मोदी 

इसी कड़ी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वर्चुअल माध्यम से इस कार्यक्रम से 10 लाख से ज्यादा कार्यकर्ता जुड़े हैं और ये दुनिया में कार्यकर्ताओं का सबसे बड़ा सम्मेलन है। केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर देश भर में जो कार्यक्रम हो रहे हैं और उसमें आप लोग (कार्यकर्ता) जो मेहनत कर रहे हैं उसकी जानकारियां लगातार मुझ तक पहुंच रही हैं। मैं जब अमेरिका और मिस्र में था, तो भी आपके प्रयासों के बारे में लगातार जानकारी मिलती रहती थीं, वहां से लौट कर आप लोगों से मिलना मेरे लिए ज्यादा सुखद है, आनंदायक है।

बीजेपी के कार्यकर्ता दूसरी पार्टियों की तरह नहीं है- पीएम मोदी 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता दूसरी पार्टियों की तरह नहीं है, जो एसी कमरों में बैठकर पार्टी चलाते हैं और फतवे जारी करते हैं। हमारे कार्यकर्ता मौसम की परवाह किए बिना लोगों के बीच जाते हैं और गांवों का दौरा करते हैं। कुछ लोग सिर्फ अपने दल के बारे में सोचते हैं तुष्टीकरण का रास्ता कुछ देर के लिए तो ठीक होता है लेकिन देश के लिए बहुत खतरनाक होता है।

ये भी पढ़ें- Adipurush Controversy: क्या अगली पीढ़ी को ये सब सिखाना चाहतें हैं आप? हाई कोर्ट ने लगाई आदिपुरुष के मेकर्स को फटकार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT