होम / Raped Minor Married Woman नाबालिग विवाहिता से 6 माह में 400 लोगों ने किया रेप

Raped Minor Married Woman नाबालिग विवाहिता से 6 माह में 400 लोगों ने किया रेप

Amit Sood • LAST UPDATED : November 15, 2021, 12:32 pm IST

पीड़िता ने बाल कल्याण समिति में बताई आपबीती
अभिषेक शर्मा, मुंबई।
Raped Minor Married Woman महाराष्ट्र के बीड जिले में अंबाजोगाई में नाबालिग विवाहिता का रेप का ममला सामने आया है। ये मामला ऐसा है कि शायद आपने अब तक ऐसी घटना कहीं भी न सुनी हो। मानवता को शर्मशार करने वाली घटना 17 साल की पीड़िता के साथ घटी।

नौकरी का दिया गया कई बार लालच (Raped Minor Married Woman)

पीड़िता ने आरोप लगाया कि नौकरी का लालच देकर नाबालिग विवाहिता के साथ पिछले छह माह में 400 लोगों ने बलात्कार किया है। पीड़िता दो महीने से गर्भवती है। इस मामले में बाल कल्याण समिति पीड़िता का गर्भपात करवाने की प्रक्रिया पूरी करने में जुट गई है। पीड़िता की शिकायत के बाद 9 लोगों के खिलाफ अंबाजोगाई ग्रामीण पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता के पिता सहित चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है।

नाबालिग लड़की की शादी करने के आरोप में पिता काबू (Raped Minor Married Woman)

पीड़िता नाबालिग है और एक मजदूर परिवार से है। दो साल पहले पीड़िता की मां की मौत हो चुकी है। मां की मौत के बाद पीड़िता के पिता ने उसकी शादी कर दी। शादी के एक-डेढ़ साल तक पीड़िता अपने ससुराल में रही। लेकिन सास द्वारा लगातार प्रताड़ित किए जाने की वजह से वह मायके लौट आई। मायके आने के बाद कुछ दिनों तक पीड़िता नौकरी खोजने के लिए शहर गई। अंबाजोगई शहर में एक ऐकेडमी में उसकी दो व्यक्तियों से मुलाकात हुई। उन दोनों ने नौकरी दिलाने के नाम पर पीड़िता के साथ बलात्कार किया। इसके बाद छह महीने तक अलग-अलग लोगों द्वारा पीड़िता के साथ बार-बार बलात्कार किया जाता रहा। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक उसके साथ 400 से अधिक बार बलात्कार किया गया है।

20 हफ्ते से है गर्भवती (Raped Minor Married Woman)

पीड़िता के मुताबिक वह 20 हफ्ते से गर्भवती है। पीड़िता ने अपने साथ हुए इस दर्दनाक वाक्या के बारे बाल कल्याण समिति के सदस्यों को सुनाया। 8 नवम्बर को पीड़िता ने अंबाजोगाई ग्रामीण पुलिस में मामला दर्ज कराया था। पीड़िता ने बाल कल्याण समिति के सामने 400 लोगो को रेप करने की बात कही है। बीड पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई है।

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT