होम / MP Road accident: छतरपुर में दर्दनाक हादसा! मौके पर 3 की मौत 5 घायल

MP Road accident: छतरपुर में दर्दनाक हादसा! मौके पर 3 की मौत 5 घायल

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 28, 2024, 9:37 pm IST
MP Road accident: छतरपुर में दर्दनाक हादसा!  मौके पर 3 की मौत 5 घायल

MP Road accident

India News MP (इंडिया न्यूज) MP Road accident: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं 5 अन्य घायल हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब एक सफारी कार सड़क किनारे खड़ी ट्रॉली से टकरा गई। ट्रॉली से टकराते ही सफारी चकनाचूर हो गई।

हादसे में 3 की मौके पर मौत

जानकारी के मुताबिक, हादसा छतरपुर जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कादरी फोर लाइन में हुआ। यहां एक तेज रफ्तार सफारी सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में सफारी में बैठे नाती राजा, धर्मेंद्र सिंह, शक्ति सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 5 अन्य घायल हैं, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है। दरअसल, शाम को तेज बारिश हो रही थी। तभी कुछ लोग ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर खजुराहो की ओर जा रहे थे। तेज बारिश के कारण उन्होंने ट्रैक्टर ट्रॉली को सड़क किनारे रोक दिया और उसके नीचे बैठ गए। इसी दौरान छतरपुर से खजुराहो जा रही सफारी कार ट्रॉली से टकरा गई।

जानकारी के मुताबिक टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में बैठे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे में 5 लोग घायल हुए हैं। इनमें से 3 की हालत गंभीर है और उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है। घायलों में एक 4 साल का बच्चा भी शामिल है। हादसे के बाद मौके पर काफी चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस बुलाई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT