होम / राज ठाकरे ने किया नूपुर शर्मा का समर्थन

राज ठाकरे ने किया नूपुर शर्मा का समर्थन

Roshan Kumar • LAST UPDATED : August 24, 2022, 9:50 am IST

इंडिया न्यूज़ (मुंबई,Raj Thackeray supports nupur sharma ): महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में बयान दिया, नूपुर शर्मा की पैगंबर पर की गई टिप्पणी से विवाद खड़ा हो गया था.

राज ठाकरे ने सवाल किया कि हिंदू देवताओं पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई?

ठाकरे ने हिंदू देवी-देवताओं के ऊपर टिप्पणी के लिए अकबरुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा। राज ठाकरे ने पार्टी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा की, “जब नुपुर शर्मा ने (पैगंबर मुहम्मद पर) बात की, तो उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा गया … कोई भी जाकिर नाइक का साक्षात्कार देख सकता है, वह एक मुस्लिम है और उसने भी यही बात कही है। किसी ने कुछ नहीं कहा। उस से माफी मांगने के लिए नहीं कहा गया।”

राज ठाकरे ने आगे कहा की “वो दो ओवैसी भाई… दो ओवैसी भाइयों में से एक (अकबरुद्दीन ओवैसी) हमारे (हिंदू) देवताओं के बारे में क्या क्या बोलता है। कहता है गणेश, लक्ष्मी, भाग्य लक्ष्मी, इनके देवताओं के कैसे-कैसे मनहूस नाम होते है। क्या हमारे भगवानों के नाम खराब हैं?.. कोई भी उस से इसके लिए माफी मांगने के लिए नहीं कहेगा।”

निलंबित भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद पर विवादास्पद टिप्पणी के कारण पूरे देश में व्यापक हिंसक विरोध हुआ था और कुछ खाड़ी देशों ने इसकी निंदा भी की थी, भारत सरकार ने खुद को इस बयान से अलग कर लिया था.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hindu Gods: भगवान विष्णु से लेकर माता लक्ष्मी तक, जानिए देवताओं के प्रिय वाहन और उनके संदेश -Indianews
Delhi Liquor Policy Case: मेरी बेटी निर्दोष है…, केसीआर ने दिल्ली शराब नीति मामले में के कविता के खिलाफ आरोपों से किया इनकार- indianews
अवैध सट्टेबाजी ऐप पर ईडी के समन पर Tamannaah Bhatia का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
पहले एक्टर फिर क्रिकेटर के प्यार में पड़ी Natasa Stankovic, प्रेग्नेंसी के बाद रचाई शादी -Indianews
Lok Sabha Election: चुनावी मैदान में आज बीजेपी का दोहरा वार, पीएम मोदी गुजरात तो अमित शाह तेलंगाना से भरेगे हुंकार-Indianews
Navi Mumbai: खुद को सरकारी अधिकारी बताकर नवी मुंबई के व्यवसायी के साथ ठगी, 2 करोड़ का लगा चूना- indianews
Pet Parenting: पेट पेरेंट्स बनने के होते है बहुत सारे फायदे, मेन्टल हेल्थ में आता है सुधार- Indianews
ADVERTISEMENT