होम / Mamta Banerjee Says यूपीए अब अस्तित्व में ही नहीं

Mamta Banerjee Says यूपीए अब अस्तित्व में ही नहीं

Vir Singh • LAST UPDATED : December 1, 2021, 6:08 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Mamta Banerjee Says देश में कांग्रेस मुक्त विपक्ष देने की कोशिशों में जुटीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सुप्रीमो Mamata Banerjee ने दो टूक कहा है कि अब कांग्रेस के नेतृत्व वाला गठबंधन यूपीए अस्तित्व में ही नहीं है।

NCP chief Sharad Pawar से मिलने के बाद बुधवार को उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा अब UPA खत्म हो चुका है। इससे पहले Sharad Pawar ने कांग्रेस नेता Rahul Gandhi पर सिविल सोसाइटी के सदस्यों से मुलाकात के दौरान निशाना साधा। उन्होंने Rahul का नाम लिए बिना कहा, अगर कोई कुछ करता नहीं है, विदेश में रहता है तो कैसे चलेगा, इसीलिए हमें कई दूसरे राज्यों में जाना पड़ा है।

देश को विकल्प देने की जरूरत (Mamta Banerjee Says)

Sharad Pawar और Mamta Banerjee के बीच मुंबई में तकरीबन एक घंटे तक चली बातचीत के बाद ममता ने कहा, देश को इस समय एक मजबूत विकल्प देने की जरूरत है क्योंकि फिलहाल चल रहे फासीवाद से कोई भी लड़ने के लिए तैयार नहीं है। मुलाकात के बाद NCP Chief Sharad Pawar ने कहा कि महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल का पुराना नाता रहा है। मंगलवार को ममता बनर्जी की Aditya Thackeray Sanjay Raut से मुलाकात हुई थी।

हम पीएम के खिलाफ एक सक्षम विपक्ष तैयार कर रहे : ममता (Mamta Banerjee Says)

ममता बनर्जी ने कहा, हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि हॉस्पिटल में भर्ती Maharashtra के मुख्यमंत्री Minister Uddhav Thackeray जल्दी फिट होकर हमारे सामने आए। उन्होंने कहा, हम भाजपा के खिलाफ एक स्ट्रॉन्ग अल्टरनेटिव फोर्स बनाने जा रहे हैं। शरद पवार एक सीनियर लीडर हैं और मैं उनके साथ एक पॉलिटिकल डिस्कशन करने के लिए यहां आई हूं। हम नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक सक्षम विपक्ष तैयार कर रहे हैं।

जानिए क्या बोले शरद पवार (Mamta Banerjee Says)

Sharad Pawar कहा, हमें Leadership के लिए मजबूत विकल्प देना होगा। हमारी सोच आज के लिए नहीं है बल्कि चुनावों को लेकर है। ऐसा विकल्प स्थापित होना ही चाहिए और इसी को लेकर ममता बनर्जी हमसे मिलने आई थीं। उन्होंने कहा, हमारी तमाम मुद्दों पर उनसे सकारात्मक बात हुई है। शरद पवार ने कहा कि संजय राउत और आदित्य ठाकरे से उन्होंने मुलाकात की है। आज मेरे साथियों और मैंने उनसे लंबी बात की है। उनका मानना है कि आज के दौर में एक जैसे विचारों वाले दलों को साथ आना चाहिए।

Read More :Politics TMC ममता की दलबदलुओं के साथ मुलाकातों से विपक्षी खेमे में बढ़ी हलचल

Read More : Rajasthan Politics आज शाम चार बजे 15 मंत्री लेंगे शपथ

Read More : Punjab Politics नवजोत सिंह सिद्धू ने वापस लिया इस्तीफा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT