होम / 'बी सैया' गांव से मिला आरिफ का लापता दोस्त सारस, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर दी जानकारी साथ ही पदेश सरकार को इस मुद्दे पर घेरा

'बी सैया' गांव से मिला आरिफ का लापता दोस्त सारस, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर दी जानकारी साथ ही पदेश सरकार को इस मुद्दे पर घेरा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : March 23, 2023, 5:41 pm IST

इंडिया न्यूज़ : अमेठी निवासी आरिफ़ के पास एक सारस था और दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी। पिछले दिनों आरिफ और सारस की दोस्ती के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा था । बता दें, पक्षी प्रेमी आरिफ और सारस की दोस्ती देखने खुद उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के घर भी पहुंचे थे। फिर बीच में खबर आई थी कि रायबरेली वन विभाग की टीम सारस को आरिफ से छीन कर चली गई थी। खबर यह भी आई थी कि सारस वन विभाग की गिरफ्त से लापता हो गया है। वन विभाग उसकी खोज में लगा हुआ था लेकिन अब खबर आ रही है कि एक गांव के लोगों ने आरिफ के दोस्त सारस को ढूंढ निकाला है जिसकी जानकारी उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने खुद ट्वीट कर दी है।

बी सैया से मिला आरिफ का दोस्त सारस

बता दें, अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में बताया कि बर्ड सेंचुरी से निकला सारस बी सैया गांव के लोगों के पास है। बता दें, सारस का अखिलेश यादव ने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें कुछ लोग सारस को खाना खिलाते, पानी पिलाते और उससे बातें करते नज़र आ रहे हैं।

सारस के मुद्दे पर अखिलेश ने सरकार को घेरा

लापता सारस की सुचना मिलने पर सूबे के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा, “उप्र के पक्षी-प्रेमी ‘बी सैया’ नामक गांव को बहुत धन्यवाद जहां के ग्रामीणों ने सारस को बचाया, खिलाया पिलाया और वो काम कर दिखाया, जिसमें उप्र की सरकार नाकाम रही।” सच तो ये है कि प्रेम से बड़ी सत्ता और कोई हो ही नहीं सकती… भाजपाई अगर समय रहते ये समझ लें तो शायद उनके अंदर की नफ़रत कुछ कम हो जाए।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT