होम / Gujarat Election 2022 : गुजरात चुनाव में केजरीवाल की अपील, कांग्रेस को वोट देकर ना करें वोट बेकार

Gujarat Election 2022 : गुजरात चुनाव में केजरीवाल की अपील, कांग्रेस को वोट देकर ना करें वोट बेकार

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : November 14, 2022, 6:39 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख के नजदीक आने के साथ ही प्रदेश में सियासी आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो गया है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बड़ी बात कह दी है। केजरीवाल के इस बयान को लेकर लेकर कांग्रेसी नेताओं ने भी अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा है। ।

कांग्रेस को मिलेंगी 4-5 सीटें: केजरीवाल

आपको बता दें,सोमवार को गुजरात पहुंचे आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से कांग्रेस को वोट नहीं करने की अपील की। केजरीवाल ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस को महज 4 से 5 सीटें मिलेंगी। ऐसे में लोगों को कांग्रेस को वोट देकर अपना मत बेकार नहीं करना चाहिए। मीडिया से बातचीत करते हुए अरविंद केजरीवाल ने साथ ही कहा कि गुजरात चुनाव के नजदीक आने के साथ ही कांग्रेस धराशायी होती जा रही है। कांग्रेस को अब कोई वोट नहीं देता ऐसे में कांग्रेस को गुजरात चुनाव में आप की वोटकटवा बनेगी।

गुजरात में दो किस्म के वोटर: अरविन्द केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में दो किस्म के वोटर होते थे। पहले वो बीजेपी को वोट नहीं देना चाहते थे, इसी कारण कांग्रेस को वोट करते थे। वहीं, दूसरे ऐसे तरह के मतदाता थे, जो बीजेपी के नफरत से तंग आ चुके थे, लेकिन कांग्रेस से अधिक नफरत करते थे। ऐसे में मजबूरीवश वो बीजेपी को वोट करते थे। केजरीवाल ने दावा करते हुए कहा कि इस बार दोनों किस्म के वोटर आम आदमी पार्टी की तरफ शिफ्ट हो रहे हैं।दिल्ली के सीएम ने कहा दरअसल, 27 साल के कुशासन की वजह से जो लोग बीजेपी से तंग आ चुके हैं, वो AAP को वोट कर रहे हैं।

केजरीवाल का दावा कांग्रेस का वोट अब AAP की तरफ

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस का सारा वोट अब ‘आप’ की तरफ शिफ्ट हो रहा है। मेरा मानना है कि इस बार कांग्रेस का वोट शेयर 13 प्रतिशत से भी नीचे जाएगा। केजरीवाल ने गुजरात की जनता से अपील करते हुए कहा कि इस बार मुकाबाल सीधे तौर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच में है।

कांग्रेस ने किया केजरीवाल पर पलटवार

वहीं, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के गुजरात चुनाव के परिणामों को लेकर किए जा रहे भविष्यवाणी पर कांग्रेस नेताओं ने पलटवार किया है। कांग्रेस का कहना है कि AAP महज फर्जी प्रचार कर रही है। कांग्रेसी नेराओं का कहना है कि आम आदमी पार्टी सिर्फ हवा में प्रचार कर रही है ,जबकि जमीनी स्तर पर केजरीवाल की पार्टी का गुजरात चुनाव में कोई प्रभाव नहीं है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT