होम / रिहाई की तैयारियां पूरी, कभी भी जेल से बहार आ सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू : बाहर ढोल-नगाड़े लेकर जुटे समर्थक

रिहाई की तैयारियां पूरी, कभी भी जेल से बहार आ सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू : बाहर ढोल-नगाड़े लेकर जुटे समर्थक

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 1, 2023, 5:00 pm IST

इंडिया न्यूज़ : पटियाला के केंद्रीय कारागार में करीब 10 महीने बिताने के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की आज रिहाई होने वाली है। . सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक उनकी रिहाई की तैयारियां पूरी हो गई हैं। वही कभी भी जेल से बाहर आ सकते हैं। सिद्धू की रिहाई पर उनका भव्य स्वागत करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता और उनके समर्थक जेल के बाहर ढोल नगाड़ों के साथ पहुंच गए हैं। सिद्धू के समर्थक जेल के बाहर एकजुट होकर ‘नवजोत सिद्धू जिंदाबाद’ के नारे लगा रहे हैं।

सिद्धू के स्वागत में समर्थकों ने लगाया पोस्टर और होर्डिंग

बता दें, सिद्धू की रिहाई पर बेटे करण सिद्धू ने कहा कि पूरा परिवार उनके पिता की जेल से रिहाई का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। सिद्धू के बेटे ने यह भी कहा है कि पिछला कुछ समय उनके परिवार के लिए बहुत मुश्किल भरा रहा, लेकिन अब उनके पिता को जेल से रिहा होता देखकर उन्हें खुशी हो रही है। मालूम हो नवजोत सिद्धू के स्वागत के लिए उनके समर्थकों ने पटियाला शहर में कई जगहों पर उनके पोस्टर और होर्डिंग लगाए हैं।

रोड रेज मामले में सिद्धू को हुई एक साल की कठोर सजा

बता दें, पूर्व क्रिकेटर सिद्धू को वर्ष 1988 के रोड रेज मामले में एक साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई गई थी। तब कांग्रेस की पंजाब इकाई के पूर्व प्रमुख ने पटियाला की एक अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था, जिसके बाद उन्हें पिछले साल 20 मई को जेल भेज दिया गया था। वहीं अब उनकी होने जा रिहाई पर सिद्धू के वकील एच पी एस वर्मा ने बीते शुक्रवार को बताया था कि कारावास के दौरान नवजोत सिद्धू के अच्छे आचरण के कारण उनकी रिहाई समय से पहले हो रही है, जैसा कि नियमों के तहत अनुमति है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT