होम / Governor Satpal Malik आरएसएस पर घूसखोरी के बयान से पलटे, माफी मांग छुड़ाया पिंड

Governor Satpal Malik आरएसएस पर घूसखोरी के बयान से पलटे, माफी मांग छुड़ाया पिंड

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 26, 2021, 11:12 am IST

Governor Satpal Malik
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक द्वारा अंबानी और RSS पर दिया बयान राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना गया है। जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल ने राजस्थान के झुंझनू में आयोजित कार्यक्रम में कहा था कि जम्मू-कश्मीर के कार्यकाल के दौरान मुझे दो फाइलों को मंजूरी देने के लिए 300 करोड़ रुपए की घूस देने की पेशकश की गई थी।

मुझे कहा गया था कि अगर मैं अंबानी और आरएसएस से संबधित एक व्यक्ति की दो फाइलों को मंजूरी दे दूं तो मुझे रिश्वत के तौर पर 300 करोड़ रुपए मिलेंगे। फजीहत होने के बाद सत्यपाल अपने ही बयानों से पलट गए और कहा कि रिश्वत आफर किए जाने के मामले में आरएसएस का कोई लेना देना नहीं है। मेघालय के राज्यपाल ने इसके लिए माफी भी मांग ली है।

Governor Satpal Malik ने बयानों पर खेद जताते हुए RSS से माफी मांगी और कहा कि जिस व्यक्ति ने मुझे फाइल सौंपी थी उसने खुद को आरएसएस का कार्यकर्त्ता बताया था। इस कारण मैंने आरएसएस का नाम ले लिया जो कि मुझे नहीं करना चाहिए था। हालांकि दोनों फाइलों पर मैंने रोक लगा थी। राज्यपाल ने यह भी कहा कि मैंने पूरी बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बता दी थी।

जिस पर उन्होंने मेरे निर्णय का समर्थन किया और कहा था कि भ्रष्टाचार को लेकर कोई समझौता करने की जरूरत नहीं है। बता दें कि सत्यपाल मलिक इस समय मेघायल के राज्यपाल हैं जो पहले जम्मू कश्मीर में बतौर गर्वनर थे। उन्होेंने पुरानी बात का जिक्र करते हुए अंबानी और आरएसएस के करीब पर रिश्वत देने के आरोप लगाए थे। जिसके बाद वह RSS के निशाने पर आ गए थे।

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT