होम / Thane news: NCC स्टूडेंट्स की बेरहमी से हुई पिटाई, वीडियो आया सामने…

Thane news: NCC स्टूडेंट्स की बेरहमी से हुई पिटाई, वीडियो आया सामने…

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 4, 2023, 11:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज) Abhishek Sharma, Thane news: महाराष्ट्र के ठाणे से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। ठाणे के बंदोंलकर और जोशी बेडेकर कॉलेज में एनसीसी छात्रों की बेरहमी से पिटाई की गई है। इस घटना को कुछ छात्राओं ने चुपके से कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद छात्रों और अभिभावकों में हंगामा मच गया है।

इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ छात्रों को सर के बल उल्टा करके एक शख्स, जिसे वीडियो में लड़कियां सीनियर बता रहीं है, बारी-बारी से बेरहमी से मारे जा रहा है। हाथ में मोटी रॉड जैसी चीज लिए एक शख्स छात्रों को इतनी जोर से मार रहा कि वे अपना संतुलन तक खो दे रहे हैं।

प्रिंसिपल सुचित्रा नायक का बयान…

दरअसल, ठाणे कॉलेज के नाम से मशहूर बेडेकर कॉलेज में एनसीसी विद्यार्थियों को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ठाणे कॉलेज को बांदोडकर, बेडेकर और पॉलिटेक्निक महाविद्यालय के लिए जाना जाता है। बेडेकर कॉलेज की प्रिंसिपल सुचित्रा नायक ने बताया कि, इस घटना की कोई जानकारी हमें नहीं मिली हैं। हमारे कॉलेज में ऐसी भी कोई घटना हो रही है। लेकिन जब वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो हमने फौरन एक्शन लेते हुए सभी विद्यार्थियों से बातचीत करना शुरू कर दिया। इसके अलावा जिस सीनियर विद्यार्थी ने अपने जूनियर विद्यार्थी पर डंडे बरसाया है, उस पर हम कार्रवाई कर रहे हैं।

बच्चों के परिवार वालों से हमारा निवेदन है कि आप अपने बच्चों को एनसीसी कैडेट से दूर ना रखें। सुचित्रा नाइक ने बताया कि इन छात्रों को बिल्कुल भी चिंता नहीं करनी चाहिए, क्योंकि हम इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेंगे। एनसीसी द्वारा किए गए इस दुष्कर्म को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रिंसिपल ने यह भी कहा है कि जिन छात्रों के साथ ऐसी घटना हुई है उन्हें डरना नहीं चाहिए और हमसे आकर मिलना चाहिए और एनसीसी छोड़ने के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए।

परिजनों द्वारा करवाई की माँग की गई

लेकिन सवाल ही खड़ा होता है की आख़िर पढ़ाई के नाम पर या एनसीसी के नामे इस तरह से जुल्म कैसे कोई कर सकता है। जिस स्कूल कॉलेज में माँ बाप अपने बच्चो को अच्छी शिक्षा लेने भेज रहे हों उनके साथ ऐसा किया जाये तो ये कोई भी बर्दाश्त नहीं करेगा ऐसे लोगो के ख़िलाफ़ कड़ी करवाई की जाने की माँग की जा रही है।

Read More: राज्यपाल ने पंजाब राजभवन में टमाटर का उपयोग न करने का दिया आदेश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT