होम / Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा समारोह निमंत्रण को लेकर जेडीयू सांसद का विवादित बयान, जानें क्या कहा

Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा समारोह निमंत्रण को लेकर जेडीयू सांसद का विवादित बयान, जानें क्या कहा

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : January 6, 2024, 2:14 pm IST
ADVERTISEMENT
Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा समारोह निमंत्रण को लेकर जेडीयू सांसद का विवादित बयान, जानें क्या कहा

Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा समारोह निमंत्रण को लेकर जेडीयू सांसद का विवादित बयान, जाने क्या कहा

India News ( इंडिया न्यूज़ ),Ram Mandir: यूपी के अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में कुछ दिन बचे हैं लेकिन बिहार में इसे लेकर सियासत तेज हो गई है। नालंदा से जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने विवादित बयान देकर सियासत हवा गरमा दी है। उन्होंने कहा कि केवल राम भगवान के बिना काम नहीं चलने वाला है। बिना सीता के 2024 में बेड़ा पार नहीं होगा।

यूपी के अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है। इससे पहले अलग-अलग राज्यों में लोगों को निमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है। केंद्र की बीजेपी सरकार ने हर पार्टी के दिग्गज नेता को आमंत्रण भेजा है। अब इस मसले पर राजनीति भी तेज हो गई है।

निमंत्रण को लेकर विवादित बयान

जेडीयू के नालंदा से सांसद कौशलेंद्र कुमार ने अयोध्या से निमंत्रण को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि न्योता किस बात का? किसी के बेटी-बेटा की शादी है क्या? या किसी के पिता जी का श्राद्ध हो रहा है? न्योता कोई देगा तभी जाएंगे क्या? वे निमंत्रण नहीं देंगे तो हम नहीं जाएंगे अयोध्या?

कौशलेंद्र ने कहा कि वे लक्ष्मण किला में बराबर ठहरते हैं। इसमें न्योता की क्या जरूरत है, वह जो न्योता दे रहा है वह बेवकूफ आदमी न्योता दे रहा है। अयोध्या सबका है। अगर कोई अयोध्या को कब्जा में लेना चाह रहा है तो उनके कब्जा में थोड़ी आ जाएगा।

2024 में आने वाला नहीं

कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि अभी अयोध्या में बुलावा भगवान राम का आ रहा है। अयोध्या में भगवान राम की पूजा एक दिन में समाप्त होने वाली नहीं है। सिर्फ 22 तारीख से काम नहीं चलेगा। 22 तारीख को पति-पत्नी साथ में आवें और भगवान की हाथ जोड़कर पूजा करें। भगवान राम व सीता माता का आशीर्वाद लें। अगर बिना सीता के चले गए न तो उनका भी कल्याण होने वाला नहीं है 2024 में। निश्चित मान लीजिए कि जो लोग सीता का अपमान कर रहे हैं वह 2024 में आने वाला नहीं है।

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT