Monday, December 6, 2021
HomePunjab13 Students of School Corona Positive मुक्तसर जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय...

13 Students of School Corona Positive मुक्तसर जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना विस्फोट

13 Students of School Corona Positive

इंडिया न्यूज़ मुक्तसर

पंजाब के मुक्तसर जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में कोरोना विस्फोट हुआ है। यहां स्कूल के 13 विद्यार्थी संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है। जिसके बाद कक्षाओं आगामी आदेशों तक बंद कर दिया गया है। 13 छात्र कोरोना ग्रस्ति मिलने से एक तरह जहां स्वास्थय विभाग के रोंगटे खड़े हो गए हैं। वहीं स्थानीय प्रशासन के भी हाथ पांव फूल गए हैं। प्रशासन ने स्कूल प्रबंधन को एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं।

स्कूल में मिला था एक संक्रमित छात्र (13 Students of School Corona Positive)

जानकारी मिल रही है कि आठवीं कक्षा के एक छात्र को बुखार से पीड़ित पाया गया था। उसके बाद पीड़ित विद्यार्थी का सैंपल लिया गया और वह पॉजीटिव पाया गया। इसके बाद स्कूल के करीब 400 विद्यार्थियों की कोरोना जांच की गई जिनमें से एक ही आठवीं क्लास के 11 और 9वीं कक्षा के दो छात्र संक्रमित पाए गए हैं। एक ही स्कूल के 13 विद्यार्थी कोरोना पॉजीटिव मिलने से स्कूल के छात्रों सहित अभिभावकों में भी दहशत का माहौल व्याप्त है।

स्कूल में ही किया आइसोलेट (13 Students of School Corona Positive)

मुक्तसर जिले के गांव वड़िंग खेड़ा स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय को आइसोलेशन सेंटर बना दिया गया है। जानकारी देते हुए सिविल सर्जन रंजू सिंगला ने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद स्कूल की कक्षाएं 14 दिनों के लिए बंद कर दी गई हैं और संक्रमित मिले विद्यार्थियों को स्कूल में ही आइसोलेट करने का फैसला लिया गया है।

जानिए क्यों बनाया स्कूल को आइसोलेशन सेंटर (13 Students of School Corona Positive)

वड़िंग खेड़ा स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय डे बोर्डिंग स्कूल है। बच्चे स्कूल में रहते हुए शिक्षा ग्रहण करते हैं। क्योंकि संक्रमित विद्यार्थी अपने परिवारों को भी संक्रमित कर सकते थे इसी लिए सभी 13 छात्रों घर भेजने की बजाए स्कूल में ही आइसोलेट किया गया है। अब स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में स्कूल में सभी बच्चों को उपचार देने की बात कही जा रही है।

Also Read : 5 Ways to Keep Your Lungs Healthy बढ़ते प्रदूषण में इन तरीके से अपने लंग्स को मजबूत बनाएं

Read More : Designer Anklets ट्रेंडी और पारंपरिक लुक देती हैं डिजाइनर पायल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE