होम / BJP Core Committee: टिकट वितरण को लेकर भाजपा कोर कमेटी की बैठक, जिताऊ प्रत्याशी को ही मिला टिकट

BJP Core Committee: टिकट वितरण को लेकर भाजपा कोर कमेटी की बैठक, जिताऊ प्रत्याशी को ही मिला टिकट

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 26, 2023, 1:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akash Pradhan, Surguja: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ता पक्ष कांग्रेस हो या विपक्षी दल भाजपा दोनो ही पार्टीओं में गहमा गहमी का दौर शुरू हो गया है। इसी क्रम में भाजपा ने पिछले दिनों अपने 21 उमीदवारों के नाम जारी किए है। जिसके बाद से प्रत्याशी को लेकर भाजपा में अंतरकलह देखा जा रहा है। जगह जगह प्रत्याशी को लेकर विरोध हो रहा है। चाहे प्रतापपुर के प्रत्याशी की बात हो या लुण्ड्रा प्रत्याशी प्रबोध मिंज की बात हो।

टिकट वितरण को लेकर कोर कमेटी की बैठक

यंही वजह है कि अब भाजपा जिला स्तरिये बैठक कर प्रत्याशी चयन को लेकर कोर कमेटी की बैठक ले रही है और प्रत्याशी चयन में विटिंग भी करा रही है। बीते देर रात छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साह ने भाजपा कार्यालय में बैठक आयोजित कर तीन विधानसभा अम्बिकापुर, सीतापुर और सामरी में टिकट वितरण को लेकर कोर कमेटी की बैठक ली।

जिताऊ प्रत्याशी को टिकट

जिसके बाद आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर छत्तीसगढ़ प्रभारी ओम माथुर ने बताया कि, एक सप्ताह के अंदर अगली बड़ी लिस्ट जारी होने वाली है। साथ ही प्रत्याशी के विरोध को सिरे ने नकार दिया है और बताया की बूथ लेबल तक के कोर कमेटी के लोगो के साथ बैठक की है। वहीं भूपेश सरकार की भ्रस्टाचार को लेजाना और केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे बताने का काम करेगी, उन्होंने बताया कि टिकट का वितरण जिताऊ प्रत्याशी को टिकट दिया जा रहा है। अगली लिस्ट भी जिताऊ लोगो को ही मिलेगी, 21 के लिस्ट में भी आप देख लीजिए कि जिताऊ लोगो को टिकट का वितरण किया गया है।

Read more: भालुओं की तोड़फोड़ से व्यापारियों को नुकसान, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ नजारा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT