Warning: Undefined array key 0 in /home/indianews/htdocs/indianews.in/new/article.php on line 64
Ajmer News: कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां बाप और बहन को निकाला घर से, पीड़िता ने एसपी से लगाई गुहार-Kalyugi son throws elderly parents and sister out of the house, victim appeals to SP-India News Rajasthan - India News
होम / Ajmer News: कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां बाप और बहन को निकाला घर से, पीड़िता ने एसपी से लगाई गुहार

Ajmer News: कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां बाप और बहन को निकाला घर से, पीड़िता ने एसपी से लगाई गुहार

Ajay Yadav • LAST UPDATED : August 25, 2024, 1:51 pm IST

Ajmer News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Ajmer News: केकड़ी जिले के सीटी थाने के जूनिया गांव में एक कलयुगी बेटे ने बाप की आंख में लालमिर्च डालकर मां-बाप और बहन को घर से बाहर निकालने का मामला सामने आया है। पीड़ित के पिता ने बेटे के खिलाफ एसपी से फरियाद लगाई है।

मां-बाप की सेवा में प्राण न्यौछावर करने वाले श्रवण कुमार के इस देश में बदरंग होते रिश्तों का एक मामला सामने आया है। जिसमें एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की आंखों में लाल मिर्च डालकर पिता-मां वह बहन के साथ घर से बाहर निकाल दिया। घर से दर-बदर ये लोग अपने पड़ोसियों के यहां रहने के लिए मजबूर हैं।

आंखों में लाल मिर्च डाल दी

केकड़ी जिले के सीटी थाने के ग्राम जूनिया के मनीराम रैगर व उनकी पत्नी मीरादेवी रैगर ने शनिवार को जिला पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार बंसल को ज्ञापन देकर बताया कि उनका बेटा बबलू रैगर और उसकी बहू मंजू रैगर आए दिन उनके साथ मारपीट करते रहते हैं। गुरुवार की रात वे दोनों पति-पत्नी अपनी बेटी के साथ सो रहे थे। इसी दौरान उनका बेटा बबलू रैगर आया और उनकी आंखों में लाल मिर्च डाल दी और उन्हें, उनकी पत्नी व बेटी के साथ घर से बाहर निकाल दिया। चीख-पुकार सुनकर आए मोहल्ले के लोगों ने बीच-बचाव करवाकर किसी तरह मामला शांत कराया।

पुलिस थाने में रिपोर्ट दी

पीड़िता ने ज्ञापन में बताया कि पहले भी उनके बेटे बबलू ने उनके ननिहाल की जमीन बेच दी और उसके पैसे ले लिए। बेटे की पत्नी सरकारी नौकरी में है। बेटे और बहू आए दिन कभी गुंडों से मरवाने की तो कभी चाकू दिखाकर मारने की धमकी देते है। जान का खतरा पाकर उन्होंने पहले भी इस संबंध में सिटी पुलिस थाने में रिपोर्ट दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब पीड़ित दंपति ने बेटी के साथ जिला पुलिस अधीक्षक के समक्ष उपस्थित होकर जान की सुरक्षा व अपने बेटे-बहू के खिलाफ कार्रवाई करने की फरियाद की है।

Jaipur News: भिवाड़ी हत्या की घटना को लेकर पूर्व सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने राज्य सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT