होम / Alwar News: UIT के शमशान पर चला बुलडोजर , नाराज लोगों ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Alwar News: UIT के शमशान पर चला बुलडोजर , नाराज लोगों ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Poonam Rajput • LAST UPDATED : September 27, 2024, 2:17 pm IST

Alwar News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़) Alwar News:  अलवर में श्मशान घाट पर यूआईटी द्वारा बुलडोजर चलाने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। बुशहर में सैकड़ों लोगों ने इसके खिलाफ प्रदर्शन किया। लोग इस कार्रवाई से काफी नाराज हैं। मामला अलवर के बुद्ध विहार का है। जहां सरकारी जमीन पर बने श्मशान घाट को बुलडोजर चलाकर हटा दिया गया। यह पूरी कार्रवाई नगर सुधार न्यास (यूआईटी) की ओर से की गई है। श्मशान घाट 50 साल पुराना है।

यूआईटी का क्या कहना है?

यूआईटी का कहना है कि यह जमीन यूआईटी की है और स्थानीय लोगों ने इसे श्मशान घाट बना दिया। जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि यह करीब 50 साल पुराना श्मशान घाट है और अब यूआईटी ने इस जमीन को स्कूल के नाम दर्ज कर दिया है।  यूआईटी की कार्रवाई के बाद शुक्रवार को स्थानीय लोगों और हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया।

औरतों के शरीर का ये हिस्सा रहता है हमेशा गर्म….अंग जान आप भी पड़ जाएंगे सोच में?

वहीं अब कलेक्टर ने गुस्साए लोगों को समाधान का आश्वासन दिया है। गेट पर प्रदर्शनकारियों से मिलने अधिकारियों के नहीं आने से नाराज लोगों ने गेट पर ही धरना प्रदर्शन कर दिया। जिसके बाद अलवर उपखंड अधिकारी गेट पर पहुंचे और ज्ञापन लिया। जिसके बाद कुछ लोग जिला कलेक्टर से मिलने पहुंचे और समाधान की मांग की।

एक बार फिर पाकिस्तान ने दिखाई अपनी औकात…शिया-सुन्नी के इस बवाल ने मचाया भयंकर कोहराम, क्या है इसका इतिहास?

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT