होम / Bikaner News: इंस्टाग्राम पर अफीम का प्रचार पड़ा महगा, बीकानेर पुलिस ने लिया एक्शन

Bikaner News: इंस्टाग्राम पर अफीम का प्रचार पड़ा महगा, बीकानेर पुलिस ने लिया एक्शन

Ajay Yadav • LAST UPDATED : August 22, 2024, 9:20 pm IST

Bikaner News

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Bikaner News: इंस्टाग्राम पर बीकानेर गर्ल्स के नाम से मशहूर लड़कियों ने अफीम का प्रयोग करते हुए रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। अब ये लड़कियों के लिए बहुत भारी पड़ गया है। बीकानेर की एसपी ने इस मामले का संज्ञान लिया है और लड़कियों पर कड़ी कार्रवाई की गई है।

सोशल मीडिया पर बीकानेर गर्ल और बीकानेर की शेरनिया नाम से मशहूर लड़कियों को अफीम के साथ रील बनाना बहुत महंगा पड़ गया। पुलिस ने इन लड़कियों पर कार्रवाई करते हुए अफीम बरामद की है और अब इन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।

कार्रवाई का निर्देश

इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में 3 लड़कियां दिखाई दे रही है। इसमें से दो बहने हैं। एक की लड़की की उम्र 21 वर्ष है वही दूसरे लड़की 18 वर्ष और तीसरी लड़की भी उनकी रिश्तेदार है। जो नाबालिग बताई जा रही है। बीकानेर पुलिस जांच में ही लग गई। तीनों लड़की अफीम का इस्तेमाल करती दिख रही है। इस वीडियो पर बीकानेर की एसपी तेजस्विनी  गौतम ने संज्ञान लिया वही कार्रवाई का निर्देश भी दिया है।

एसएचओ सुरेंद्र पचार ने बताया कि बीकानेर के बल्लभ गार्डन निवासी 2 युवतियों से दो सौ ग्राम अफीम बरामद किया गया है। दोनों लड़कियों ने सोशल मीडिया पर अफीम के साथ रील बनाकर डाला था। दोनों की पहचान मोनिका राजपुरोहित (21) और करिश्मा राजपुरोहित (18) के रूप में की गई है। दोनों बहने है।

इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर

दोनों बहनो पर (FIR) दर्ज कर सब इंस्पेक्टर जीतराम को जांच की जिम्मेदारी सौपी गई है। दोनों युवतियों पर अफीम का प्रचार करने के लिए रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप है। दोनों लड़किया इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर है। पुलिस ने बताया कि वीडियो बहुत अधिक वायरल होने के बाद उसे इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिया गया है। ये लड़कियां इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा फेमस भी है। इंस्टाग्राम पर लाखों में इनके फॉलोअर हैं। इंस्टाग्राम पेज पर कई तरह के डायलॉग इन्होंने डाल रखे है। इसके अलावा कई सारे रील्स भी बनाकर शेयर किया है।

Jaipur News: सीएम ने सरकारी स्कूल के आठ नई कक्षा कक्ष का किया उद्घाटन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
Kejriwal के इस्तीफा के बाद भी Atishi अभी क्यों नहीं बन सकतीं दिल्ली की CM? आखिर कहां फंसा हुआ पेच
ADVERTISEMENT