होम / Churu Crime: बुआ ने मासुम बच्ची की ली जान, टैंक में डूबोकर मारा, जानिए क्या पूरा मामला

Churu Crime: बुआ ने मासुम बच्ची की ली जान, टैंक में डूबोकर मारा, जानिए क्या पूरा मामला

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 27, 2024, 2:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Churu Crime: राजस्थान के चुरू जिले में इंसानियत तार-तार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां दो साल की बच्ची की हत्या का आरोप उसकी चाची पर लगा है। पुलिस को बच्ची का शव उसकी मौसी के घर में मिला, जिसके बाद बच्ची की मौसी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने 21 वर्षीय आरोपी चाची को कोर्ट में पेश किया और पूछताछ के लिए रिमांड मांगा है। कोर्ट ने आरोपी चाची की रिमांड पुलिस को दे दी। पुलिस अब हत्या के पीछे के कारणों का पता लगा रही है, ताकि मामले की सच्चाई सामने आ सके और हत्या की ठोस वजह का पता चल सके।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल यह मामला रतनगढ़ तहसील के जालेऊ गांव निवासी की है जहां 2.5 साल की बच्ची अपने घर के आंगन में खेल रही थी। आंगन में खेलते-खेलते कुछ देर बाद वह वहां से गायब हो गई। परिजनों ने पहले तो उसे काफी देर तक तलाश किया। जब बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस की जांच के बाद देर रात बच्ची का शव उसकी मौसी के घर से बरामद किया गया।

CUET UG Registration Date: सीयूईटी यूजी के लिए बढ़ी आवेदन की डेट, जानें कब होगा एग्जाम

हत्या की क्या थी वजह ?

मामले में पुलिस ने आरोपी मौसी माया पारीक को कोर्ट में पेश किया है। इसके बाद से आरोपी पुलिस रिमांड पर है। पुलिस रिमांड पर पूछताछ में पता चला कि आरोपी मौसी का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इस बात की जानकारी परिवार वालों को हुई तो लड़की के पिता ने उसे डांटा और इस बारे में उससे पूछताछ भी की। इस बात से आरोपी लड़की अपने पिता से नाराज थी और बदला लेने के लिए उसने लड़की की हत्या कर दी।

America’s Best Place: अमेरिका में रहने के लिए सस्ती और अच्छी जगह कौन सी? जान लें आपके आएगा काम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT