होम / Rajasthan: बाल-बाल बचे राजस्थान के सीएम भजन लाल, दुर्घटनाग्रस्त हुआ कार

Rajasthan: बाल-बाल बचे राजस्थान के सीएम भजन लाल, दुर्घटनाग्रस्त हुआ कार

Shubham Pathak • LAST UPDATED : December 20, 2023, 12:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा आज उस समय बाल-बाल बच गये जब उनका काफिला दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उनकी कार फिसलकर सीवर में गिर गई लेकिन मुख्यमंत्री सुरक्षित बच गए। जानकारी के लिए बता दें कि, दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद सीएम को दूसरी कार में ले जाया गया। जिसके बाद काफिला आगे बढ़ा। बता दें कि, सीएम जयपुर से भरतपुर जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।

शपथ ग्रहण के बाद पहली बार भतरपुर आए सीएम

मंत्री पद की शपथ लेने के बाद वह पहली बार अपने गृहनगर भरतपुर आये। इससे पहले आज भजनलाल शर्मा ने उस वक्त सभी को चौंका दिया जब उन्होंने एक चाय की दुकान पर अपना काफिला रोका और फिर चाय बनाई. उन्होंने चाय की दुकान चलाने वाले मुंशी लाल गुर्जर से भी बात की और उन्हें आर्थिक सहायता दी।

ये भी जानिए

इसके साथ ही बता दें कि, सीएम भजनलाल ने एक दुकान पर चाय बनाई और पी, उस दुकान के दुकानदार ने भी अपनी खुशी जाहिर की है. “वह आए और कुल्हड़ में चाय मांगी। वह बहुत ही सरल व्यक्ति हैं। जिस तरह भगवान राम खुद शबरी की कुटिया में आए थे, उसी तरह मुख्यमंत्री भी आज हमारी दुकान पर आए हैं।” वह मेरी दुकान में 15-20 मिनट तक रुके। भाजपा ने 12 दिसंबर को भजनलाल शर्मा को सीएम पद के लिए आश्चर्यचकित कर दिया। शर्मा, जो भरतपुर जिले से हैं, ने जयपुर के सांगानेर निर्वाचन क्षेत्र से 48,081 वोटों के अंतर से जीत हासिल की।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Suresh Raina: सड़क दुर्घटना में सुरेश रैना के चचेरे भाई की मौत-Indianews
Pakistan: पाकिस्तान में जबरन हो रहा हिंदू लड़कियों का धर्म परिवर्तन…, पाकिस्तानी सीनेट सदस्य का दावा
Diljit Dosanjh को कॉन्सर्ट में पहुंचने के लिए कार पार्किंग में उतारना पड़ा हेलिकॉप्टर, शो के लिए चार्ज की थी मोटी रकम -Indianews
Panchayat Season 3: ‘पंचायत सीज़न 3’ का रिलीज़ डेट आया सामने, जानें कब और कहां देख सकेंगे यह सीरीज-Indianews
Video: पाकिस्तानी शादी में दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा गिफ्ट, चौंक गए इमरान खान
Kim Jong Un Pleasure Squad: हर साल 25 वर्जिन लड़कियां चुनता हैं किम जोंग, करता है ये गंदा काम- Indianews
Richa Chadha ने अपनी शादी से 10-15 दिनों पहले Heeramandi की शुरू की थी शूटिंग, जल्द प्रेग्नेंट होने की भी नहीं थी प्लानिंग -Indianews
ADVERTISEMENT