होम / Road Accident: रोहतास में ट्रक से टकराई बस, 3 की मौत

Road Accident: रोहतास में ट्रक से टकराई बस, 3 की मौत

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 30, 2024, 2:11 pm IST
Road Accident: रोहतास में ट्रक से टकराई बस, 3 की मौत

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Road Accident: रोहतास के सासाराम में NH-2 पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार बस ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें 3 लोग की मृत्यु हो गई जबकि महिला-पुरुष समेत 15 लोग घायल भी हो गए। आपको बता दें कि मरने वाले और घायल सभी जलावर जिले के बताए जा रहे। सभी लोग पिंडदान करने के लिए गए थे, अचानक रोहतास जिले के चेनारी शिवसागर थानाक्षेत्र के खुर्माबाद पास NH-2 पर बस अनियंत्रित हो गई। देखते ही देखते खड़े ट्रक से जोरदार टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि 3 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

इलाके में हडकंप मच गया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि घटना के बाद इलाके में चारो तरफ हडकंप मच गया। आसपास के लोगों की भारी भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस और आपसास के लोग मौके पर तुंरत पहुंचे। घायलों को तुंरत एनएचएआई के एम्बुलेंस में बैठाकर अस्पताल में एडमिट करवाया गया। तीनों शवों को सदर अस्पताल सासाराम में गए है।

15 लोग घायल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बस पर सवार लोगों ने कहा कि जलावर जिले के कोटरा से बस पर सवार होकर लोग बिहार के गया में पिंडदान करने के लिए गए थे। तभी रोहतास जिले में NH-2 पर खुर्माबद के पास खड़े ट्रक में पीछे से बस ने टक्कर मार दी । जिससे बस में सवार 3 लोगो की मौत हो गई जबकि महिला पुरुष सहित 15 लोग घायल भी हो गए।

इस हिंदू राजा की वजह से मुस्लिम कमांडर से हारा राजपूत सम्राट! ससुर से दामाद को मिली विश्वासघात की कहानी सुन आपकी दिल दहल जाएगा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT