होम / Udaipur News ससुर की सुपारी पर दामाद को मरने आये शूटर्स गिरफ्तार

Udaipur News ससुर की सुपारी पर दामाद को मरने आये शूटर्स गिरफ्तार

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 18, 2022, 2:46 pm IST

इंडिया न्यूज़, उदयपुर :

Udaipur News : उदयपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन कर आप चोंक जाएंगे जी हां, दुबई में रहकर ग्लास की फैक्ट्री चलाने वाले ससुर ने अपने दामाद की सुपारी देते हुए दो सुपारी किलर को उदयपुर भेजा। बेटी को छोड़ने और साले के लड़के की हत्या के बाद बदला लेने के उद्देश्य से एक ससुर ने अपने ही दामाद की सुपारी दी। लेकिन वारदात को अंजाम देने से पहले ही दोनों सुपारी किलर पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ उदयपुर डीएसटी के हत्थे चढ़ गए।

जानकारी के अनुसार पिता के कहने पर साले ने दुबई में बैठकर प्रतापगढ़ जेल में बंद जीजा को ठिकाने लगवाने की प्लानिंग की। हालांकि इससे पहले ही एसओजी के इनपुट पर उदयपुर पुलिस ने दोनो शूटर्स को दबोच लिया। ससुर ने शूटर्स से कहा था कि यदि दामाद को पिस्टल की गोली नहीं भी लग पाए तो उसे सल्फास की गोलियां खिलाकर मार देना। उसे जिंदा मत छोड़ना।(Udaipur Crime News)

यह है पूरा मामला (Udaipur News)

अम्बामाता थानाधिकारी सुनील टेलर ने बताया कि करीब 2 साल पहले प्रतापगढ़ के रहने वाले फैजल खान का मुंबई की एक लड़की से निकाह हुआ। लड़की का परिवार मूल रूप से प्रतापगढ़ का ही था। कुछ समय बाद दोनों झगड़े के बाद अलग हो गए। इसके बाद दोनों परिवारों में बातचीत बंद हो गई। लड़की ने मुंबई के एक थाने में फैजल के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला भी दर्ज करवाया। इसी दौरान लड़की के मामा के लड़के और उसके दोस्त का अरनोद थाना क्षेत्र में मर्डर होता है। इस मामले में पुलिस ने फैजल को गिरफ्तार कर दोषी मानते उसे जेल भेज दिया।

थानाधिकारी ने बताया अपने दामाद फैजल को मरवाने के लिए ससुर याकूब और मुसा ने दुबई से प्लानिंग की। याकूब मुंबई और दुबई में कांच के ग्लास बनाने की फैक्ट्री चलाते है। इसके बाद पिता-पुत्र ने मिलकर प्रतापगढ़ की जेल में बंद फैजल को मरवाने के लिए मुंबई के शॉर्प शूटर परवेज को सुपारी दी। परवेज फैजान को पहचानता नहीं था इसलिए दोनों ने फैजल के दोस्त रह चुके उदयपुर के हसनेन को इसमें शामिल किया।

इसके बाद प्लानिंग थी कि प्रतापगढ़ से उदयपुर में मेडिकल के लिए लाए जाने के दौरान दोनो शूटर्स मिलकर फैजल का मर्डर कर दे। सोमवार को फैजल को प्रतापगढ़ से उदयपुर में मेडिकल के लिए लाया जाना था। इससे पहले ही एक इनपुट के अजमेर एसओजी की टीम उदयपुर पहुंच गई और उदयपुर की डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम के साथ परवेज और हसनेन को पकड़ लिया। उनके कब्जे से 1 पिस्टल और 8 जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। (Udaipur Crime News)

Also Read : Udaipur News कोरोना का टीका लगाने के बहाने युवक की करवा दी नसबंदी

Also Read : Udaipur Crime News कैदी को मारने आए शूटर्स चढ़े पुलिस के हत्थे, दुबई से ससुर ने दी थी दामाद को मारने की सुपारी

Connect With Us : Twitter | Facebook 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT