होम / जानिए OnePlus 10 Pro 5G के आज लॉन्च से जुडी सारी जानकारी, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

जानिए OnePlus 10 Pro 5G के आज लॉन्च से जुडी सारी जानकारी, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : March 31, 2022, 11:11 am IST

संबंधित खबरें

OnePlus 10 Pro 5G India Launch Details

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

OnePlus 10 Pro 5G वनप्लस आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro 5G को लॉन्च करने जा रहा है। वनप्लस का लेटेस्ट स्मार्टफोन उन सभी लेटेस्ट स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स से लेस होगा जो वर्तमान में स्मार्टफोन इंडस्ट्री में मौजूद हैं, इस फ़ोन में हमें लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर, क्वाड एचडी+ एमोलेड एलटीपीओ डिस्प्ले, अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, बेहतर कूलिंग सिस्टम, हैसलब्लैड कैमरा, और बहुत कुछ देखने को मिलने वाला है आइये जानते है लॉन्च से जुडी कुछ ख़ास जानकारी।

Live Stream Details of OnePlus 10 Pro India Launch

OnePlus 10 Pro
OnePlus 10 Pro

देश में वनप्लस अपने फ्लैगशिप फ़ोन OnePlus 10 Pro को आज शाम 7:30 बजे से शुरू होगी। इस इवेंट को आप वनप्लस के ऑफिसियल ट्विटर, यूट्यूब और वनप्लस सोशल मीडिया चैनलों पर लाइव देख सकते हैं। इसके अलावा इंडिया स्पेसिफ‍िक अनाउंसमेंट के साथ साथ कंपनी OnePlus 10 Pro का ग्‍लोबल मार्किट में भी आज लॉन्‍च करने जा रही है। नीचे दिए गए वीडियो में OnePlus 10 Pro के इंडिया लॉन्च को लाइव देखा जा सकता है।

OnePlus 10 Pro 5G Specifications and Features

पिछले मॉडल की तरह ही, वनप्लस 10 प्रो 5जी के भारत में एक्सक्लूसिव होने की उम्मीद है। चीन में OnePlus 10 Pro 5G को 6.7 इंच के LTPO2 डिस्प्ले के साथ 2K रेजोल्यूशन के साथ लॉन्च किया गया था। डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR 10+ और 1300 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस है। भारतीय मॉडल के Android 12 आधारित OxygenOS को बूट करने की उम्मीद है।

OnePlus 10 Pro

डिवाइस क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ लैस है जिसे 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। ऑप्टिक्स के लिए, फोन में ट्रिपल कैमरा सिस्टम होता है जिसमें 48-मेगापिक्सेल सोनी IMX789 सेंसर, 150-डिग्री फ़ील्ड-ऑफ-व्यू के साथ 50-मेगापिक्सेल सेंसर और 8-मेगापिक्सेल टेलीफोटो कैमरा होता है। ट्रिपल-कैमरा सेटअप को हासेलब्लैड के साथ उसे co-developed किया गया है।

बैकअप के लिए, OnePlus 10 Pro 5G में 5,000mAh की बैटरी 80W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग मिलती है। फोन को दो कलर वेरिएंट- Volcanic Black और Emerald Forest में पेश किया गया था।

OnePlus 10 Pro Price

OnePlus 10 Pro
OnePlus 10 Pro 5G

वनप्लस 10 प्रो इंडिया की कीमत 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के बेस वेरिएंट के लिए 66,999 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है। फोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ टॉप-एंड वैरिएंट के साथ भी आएगा जिसकी कीमत 71,999 रुपये हो सकती है। उस ने कहा, डिवाइस के सभी वेरिएंट की वास्तविक कीमतों के बारे में केवल लॉन्च इवेंट के दौरान ही पता चलेगा।

Also Read : Flipkart Electronics Sale सेल में आईफोन 13 ऐसे खरीदें सस्ते में

Connect With Us : Twitter | Facebook 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Whatsapp Update: व्हाट्सएप जल्द लाने जा रहा एक नया अपडेट, हो सकते हैं ये बड़े बदलाव-Indianews
Lok Sabha Election: इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी ने लिया नामांकन वापस, भाजपा में होंगे शामिल
ATM Fraud: जालसाजों ने एटीएम से पैसे गायब करने की आपनाई ये नई तरकीब, रहें सावधान-Indianews
Lok Sabha Election: नामांकन भरने से पहले राजनाथ सिंह ने किया रोड शो, रथ पर सीएम योगी समेत ये बड़े नेता रहे मौजूद
Ankur Jain की दुल्हन ने पहना 3डी वेडिंग गाउन, खूबसूरती देख हो जाएंगे दंग -Indianews
इस वजह से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से बाहर हुई थी Hina Khan, सालों बाद मेकर्स ने खोला राज -Indianews
Muslims Use Most Condoms Fact: मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल करते हैं! सरकारी आकड़े ने खोल दी ओवैसी के इस दावे की पोल-Indianews
ADVERTISEMENT