होम / Oppo Reno 7 Pro League of Legends Edition लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Oppo Reno 7 Pro League of Legends Edition लॉन्च, जानिए इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : December 9, 2021, 11:43 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Oppo Reno 7 Pro League of Legends Edition : ओप्पो ने अपने स्मार्टफोन Oppo Reno 7 Pro का एक लिमिटिड-एडिशन लॉन्च कर दिया गया है, जिसे ओप्पो रेनो 7 प्रो League of Legends Edition के नाम से लॉन्च किया गया है। इस फ़ोन को Oppo और Riot Games ने मिल कर तैयार किया है। फोन का बॉक्स देखने में बिलकुल rocket cannon के आकार का है। फ़ोन का डिज़ाइन देखने में काफी सुंदर और आकर्षक है। इसमें कई प्रीलोडेड कॉन्टेंट दिए गए हैं, जिनमें आइकन के साथ तीम और League of Legends champion के कैरेक्टर Jinx से प्रेरित एनिमेटिड इफेक्ट्स शामिल हैं। ओप्पो रेनो 7 प्रो लीग ऑफ लैजेंड्स एडिशन में स्पेशल केस दिया गया है, जिसमें Jinx थीम आदि शामिल है। आइए जानते है इस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स।

Specifications Of Oppo Reno 7 Pro League of Legends Edition

आपको बतादें इस फ़ोन के सभी फीचर्स पिछले महीने चीन में लॉन्च हुए Oppo Reno 7 Pro के समान ही देखने को मिलते है। दोनों फ़ोन्स में केवल डिज़ाइन का अंतर् है दोनों हे फ़ोन एंड्रॉयड 11 बेस्‍ड ColorOS 12 पर चलता है। फोन में 6.55-इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट तक स्‍मूदनेस देता है। फ़ोन की पावर के लिए इसमें लगा है मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 मैक्स प्रोसेसर, जो 12GB तक LPDDR4x RAM के साथ आती है।

Camera Features Of Oppo Reno 7 Pro League of Legends Edition

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें मेन लेंस 50 MP का है। साथ में वाइड एंगल कैमरा और 2 MP का मैक्रो शूटर है। सेल्‍फी कैमरा 32 MP का है। इसमें 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज दी गई है। फोन की बैटरी 4500mAh की है, जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ऐसा है फ़ोन का डिज़ाइन (Oppo Reno 7 Pro League of Legends Edition)

ओप्पो रेनो 7 प्रो लीग ऑफ़ लेजेंड्स एडिशन में कई विजुअल बदलाव मौजूद हैं। इस स्मार्टफोन में आपको मैट फिनिश डिज़ाइन और अनोखा फ्रेम मिलेगा जिसमें अलग कलर एसेंट्स दिया गया है। लीग ऑफ लैजेंड्स के फैंस को आकर्षित करने के लिए फोन के कैमरा मॉड्यूल में खासतौर पर कलर-शिफ्टिंग फंक्शन दिया है। नया ओप्पो फोन एक अलग पैकेजिंग में आता है जिसमें लीग ऑफ लैजेंड्स से प्रेरित गिफ्ट्स शामिल हैं, जिसमें लैन्यर्ड्स और स्टिकर्स शामिल हैं। फोन में प्रीलोडेड कंटेंट भी उपलब्ध है।

Price Of Oppo Reno 7 Pro League of Legends Edition

फ़ोन की कीमत की बात करें तो चीन में इसकी कीमत लगभग 47,500 रुपये रखी गई है, यह कीमत फोन के 12GB रैम+256GB स्टोरेज वेरिएंट की है। स्मार्टफोन की सेल चीन में 10 दिसंबर से शुरू होगी। ग्लोबल मार्केट में फ़ोन कब आएगा इसकी कोई जानकारी फ़िलहाल सामने नहीं आई।

Also Read : HP Omen 16 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और कुछ ख़ास फीचर्स

Also Read : Samsung Galaxy A73 भारत में जल्द होगा लॉन्च, फ़ोन के रेंडर्स आए सामने

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Prachi Nigam: चाणक्य को भी उनके रंग रूप के लिए…, प्राची निगम ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब-Indianews
Lok Sabha Election: जेपी नड्डा ने इस मामले में ममता सरकार को घेरा, बंगाल में इतने सीटें जीतने का किया दावा-Indianews
Delhi Congress Chief Resigns: दिल्ली कांग्रेस प्रमुख का इस्तीफा, पार्टी महासचिव के हस्तक्षेप का दिया हवाला- indianews
भंसाली के ‘स्वभावहीन’ होने के दावों पर Richa Chadha का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
Gurucharan Singh Missing: AICWA ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से की खास अपील, लापता सोढ़ी को तेजी से ढूंढने का किया आग्रह- indianews
Karan Johar ने इंडस्ट्री के इन लोगों पर साधा निशाना, चुटकी लेते हुए लिखी ये बात-Indianews
Baghdad: सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की हुई हत्या, जानें पूरा मामला-Indianews
ADVERTISEMENT