Wednesday, January 19, 2022
HomeScience & TechnologyRealme Book Enhanced Edition लॉन्च, i5 प्रोसेसर के साथ मिलेंगे ये कमाल...

Realme Book Enhanced Edition लॉन्च, i5 प्रोसेसर के साथ मिलेंगे ये कमाल फीचर्स

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

रीयलमी ने चीन में अपना नया लैपटॉप Realme Book Enhanced Edition को लॉन्च कर दिया है। बताया जा रहा है की यह लैपटॉप पिछले साल लॉन्च हुए रीयलमी बुक स्लिम का ही अपग्रेड Version है। लैपटॉप लेटेस्ट फीचर से लेस है जिसमे 2K डिस्प्ले के साथ 11th Gen Intel Core H सीरीज़ प्रोसेसर दिया गया है। लैपटॉप का डिज़ाइन दिखने में काफी स्लिम और सुंदर है। आइये जानते है लैपटॉप के कुछ ख़ास फीचर।

Features Of Realme Book Enhanced Edition

फीचर्स की बात करें तो लैपटॉप में लेटेस्ट विंडो 11 देखने को मिलती है। जिसके साथ 14 इंच का 2K आईपीएस डिस्प्ले मिलता है, वहीं लैपटॉप की अधिकतम ब्राइटनेस 400 निट्स की है जिससे आप तेज़ रौशनी वाली जगह में भी असानी से लैपटॉप पर काम कर सकते है जिसके साथ लैपटॉप में 170 डिग्री व्यूविंग एंगल मिलते है।

i5 प्रोसेसर से है लेस (Realme Book Enhanced Edition)

Realme बुक एनहांस्ड एडिशन लैपटॉप में इंटेल का 11th Gen Core i5-11320H CPU मिलता है, जो कि Intel Sharp X ग्राफिक्स, 16 GB LPDDR4x RAM और 512 GB PCIe SSD स्टोरेज के साथ आता है। साथ ही लैपटॉप को ठंडा रखने के लिए इसमें VC लिक्विड कूलिंग सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा लैपटॉप में DTS ऑडियो टेक्नोलॉजी से के साथ दो Harman स्पीकर भी दिए गए हैं। लैपटॉप में दो माइक्रोफोन भी मौजूद हैं, जो एक नॉइस -रेडूसिंग अल्गोरिथम से लैस AI का इस्तेमाल करते हैं।

कनेक्टिविटी के लिए है ये सब उपलब्ध (Realme Book Enhanced Edition)

रियलमी के इस ख़ास लैपटॉप में Wifi 6, ब्लूटूथ V5.2, USB 3.2 Gen 2 Type-C port, USB 3.1 Gen 1 Type-A port, 4 थंडरबोल्ट पोर्ट और 3.5mm जैक मिलता है। साथ ही लैपटॉप की चार्जिंग के लिए 65 वॉट सुपर फास्ट चार्ज सपोर्ट भी मिलता है जिसके साथ 54Wh की बैटरी दी गई है जो 12 घंटे तक का बैटरी बैकअप देती है।

Price Of Realme Book Enhanced Edition

कीमत की बात करें तो चीन में इस लैपटॉप को आप लगभग 55,000 रुपये में खरीद सकते है जिसमें लैपटॉप का 12 GB RAM और 512 GB स्टोरेज वेरिएंट मिलता है। फिलहाल रियलमी बुक लैपटॉप के भारत लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई । इस लैपटॉप में दो कलर ऑप्शन मिलते है पहला स्काई ब्लू और दूसरा आइलैंड ग्रे। इसकी प्री-बुकिंग चीन में शुरू कर दी गई है, जबकि इसकी सेल 7 जनवरी से शुरू होने जा रही है।

Also Read : Honor Magic V इस तारीख को होगा लॉन्च, सामने आई कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Also Read : ATT Fusion 5G लॉन्च, आज से होगा खरीद के लिए उपलब्ध

Also Read : Vivo V23 Pro 5G : गिरगिट की तरह रंग बदलता है वीवो का यह स्मार्टफोन, इतनी है कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE