होम / सैमसंग के इस शानदार 5G फ़ोन की जल्द होने वाली है धमाकेदार एंट्री, जानिए फीचर्स

सैमसंग के इस शानदार 5G फ़ोन की जल्द होने वाली है धमाकेदार एंट्री, जानिए फीचर्स

India News Desk • LAST UPDATED : May 14, 2022, 12:10 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadgets news in Hindi : सैमसंग के फ़ोन्स दुनिया भर में बहुत पसंद किये जाते है। इसी के चलते सैमसंग अपने एक और नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M13 5G को जल्द ही में लॉन्च करने वाला है। आपको बता दे यह फ़ोन काफी समय से चर्चाओं में है। जल्‍द ही भारत में इसकी लॉचिंग होगी। इस फोन की क्‍या स्‍पेसिफ‍िकेशन और फीचर्स के बारे में हम आपको अपडेट करते रहेंगे।

Samsung Galaxy M13 5G अब ये जल्द ही मार्किट में आने वाला है। कहा जा रहा है कि यह फ़ोन पिछले साल आए Samsung Galaxy M12 का अपग्रेड वर्जन होने वाला है। साथ आपको बता दे यह भी कहा जा रहा है कि यह फ़ोन बहुत ही सस्ते दाम में मार्किट में आने वाला है।

Samsung Galaxy M13 5G फ़ोन की संभावित जानकारी

टिप्सटर द्वारा सैमसंग के इस फोन की डिटेल्स और फोटो को शेयर किया गया है। कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी एम13 5जी फोन में डुअल कैमरा सेरा टअप हो सकता है। साथ में LED flash की दी जा रही है। इसका मुख्य कैमरा 50MP का और साथ में 2MP का डेप्थ सेंसर होने की संभावना जताई जा रही है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन 6.5-इंच का IPS LCD पैनल दिया जा सकता है। फोन के डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है। साथ ही इसमें आपको USB Type C चार्जिंग पोर्ट और स्पीकर ग्रिल्स जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन की जानकारी

Samsung Galaxy एम12 को पिछले साल लोगो के समक्ष पेश किया गया था। इस स्मार्टफोन में 6,000 एमएएच तक की बैटरी और Exynos 850 प्रोसेसर दिया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी एम12 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए आपको फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया था। इस फ़ोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है।

साथ में इसमें 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है और इस फ़ोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy M12 की कीमत

इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपये तय की गई थी और 6GB + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 13,499 रुपये है।

ये भी पढ़ें : ‘अब पैसा ही पैसा होगा’ Facebook Short Videos बनाने के मिलेंगे 3 लाख रुपए, जानिए कैसे

ये भी पढ़ें : गूगल ने अपने मेगा इवेंट Google I/O 2022 में पेश किया Android 13, हुए ये मेजर इम्प्रोवेमेंट्स

ये भी पढ़ें : Google Pixel Buds Pro को I/O 2022 इवेंट में किया गया लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT