होम / Cristiano Ronaldo Rape Case: Cristiano Ronaldo की बढ़ी मुश्किलें Kathryn ने एक बार फिर रेप केस को लेकर दायर की याचिका

Cristiano Ronaldo Rape Case: Cristiano Ronaldo की बढ़ी मुश्किलें Kathryn ने एक बार फिर रेप केस को लेकर दायर की याचिका

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 22, 2022, 2:15 pm IST

Cristiano Ronaldo Rape Case:

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर और दूनिया के सबसे मशहूर लोगों में शामिल क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की परेशानी एक बार फिर बढ़ सकती है। रोनाल्डों का एक बार फिर 13 साल पुराने रेप केस में फंसने की संभावना है। दरअसल Kathryn Mayorga नाम की मॉडल ने एक बार फिर से अमेरिकी अदालत का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने अदालत में एक याचिका दायर की है। मॉडल ने दावा किया है कि साल 2009 में लास वेगास के एक होटल में रोनाल्डो ने उनका रेप किया था।

Kathryn ने एक बार फिर दायर की याचिका

गौरतलब है मॉडल Kathryn ने काफी वक्त रोनाल्डो पर रेप करने का आरोप लगाया था। इसके बाद यह मामला काफी समय तक अदालत में चला। खास बात ये है कि अमेरिका की एक अदालत ने हाल ही में रोनाल्डो को इस मामले में बरी किया था। लेकिन मॉडल ने एक बार फिर से याचिका दायर की है। मॉडल ने रेप का आरोप लगाते हुए रोनाल्डो से 375000 डॉलर की हर्जाने के तौर पर मांग की थी।

कैथरीन के वकील ने नियमों के तहत नहीं लड़ा केस

अदालत ने 2019 में कहा था कि केस में सिर्फ शक ही आधार है इस वजह से रोनाल्डो पर केस दर्ज नहीं किया जा सकता। दरअसल रोनाल्डो के केस में अमेरिकी अदालत के एक जज ने फैसला सुनाते हुए ऑर्डर में कहा था कि कैथरीन के वकील ने नियमों के तहत यह केस नहीं लड़ा है। शिकायत दर्ज कराने की प्रक्रिया भी सही नहीं है।

ये भी पढ़े- नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने पहना इतने लाख का टॉप, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT