होम / Asia Cup 2022 ind vs pak: हार के बाद जमकर ट्रोल हो रहे हैं अर्शदीप सिंह, समर्थन में उतरा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी

Asia Cup 2022 ind vs pak: हार के बाद जमकर ट्रोल हो रहे हैं अर्शदीप सिंह, समर्थन में उतरा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 5, 2022, 1:18 pm IST

Asia Cup 2022 ind vs pak:कल यानी 4 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के सुपर 4 की लडाई में पाकिस्तान ने भारत को मात दे दी और मैच को अपने नाम कर लिया। बता दें भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में भारतीय फैंस भारत के द्वारा की गई कुछ गलतियों के कारण थोड़ा नाराज नजर आ रहे हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि भारत की तरफ से कल के मैच में कुछ गलतियां की गई । लेकिन लोगों ने हार के बाद अर्शदीप सिंह को निशाने पर ले लिया है और जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

अर्शदीप सिंह हो रहे हैं जमकर ट्रोल 

बता दें अर्शदीप सिंह ने उस समय कैच छोड़ दिया जब भारत को विकेट की दरकार थी। दरअसल रोहित शर्मा ने 18वां ओवर रवि बिश्नोई को दिया था इस ओवर में पाकिस्तान के लिए खुशदिल शाह और आसिफ अली बैटिंग कर रहे थे। रवि लाइन लेंथ को लेकर जूझ रहे थे। वे दो वाइड गेंदें भी फेंक चुके थे। उनकी तीसरी गेंद पर आसिफ ने खराब शॉट खेला, गेंद हवा में थी। थर्ड मैन फील्डर अर्शदीप के पास आसान कैच पहुंचा, लेकिन कैच छूट गया। अर्शदीप कैच को लेकर आश्वस्त थे। लेकिन कैच छूट गया। इस पर रोहित नाराज हो गए। इसके बाद लोग सोशल मीडिया पर अर्शदीप को निशाने पर लेकर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि यदि अर्शदीप ने वो कैच नहीं छोड़ा होता तो मैच का परिणाम भारत के पक्ष में होता।

अर्शदीप के समर्थन में उतरे मोहम्मद हफीज 

अब पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद हफीज अर्शदीप के समर्थन में उतरे हैं। उन्होंने अर्शदीप को ट्रोल न करने का आग्रह किया है। इस पर हरभजन सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है।हफीज ने अर्शदीप को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ”मेरा भारतीय टीम के फैंस से आग्रह है कि खेल में सभी गलतियां करते हैं। हम सभी इंसान हैं। कृपया इन गलतियों के लिए किसी को अपमानित नहीं करें।” वहीं हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, ”अर्शदीप सिंह की निंदा करना बंद कीजिए। कोई भी जानबूझकर कैच नहीं छोड़ता है। हमें भारत के खिलाड़ियों पर गर्व है। पाकिस्तान हमने अच्छा खेला। अर्श और टीम को लेकर घटिया बातें शर्मनाक हैं। अर्श गोल्ड हैं।”

 

 

ये भी पढ़े – Asia Cup 2022 IND VS PAK: मैच हारने के बाद भी रोहित शर्मा ने किया ये रिकार्ड अपने नाम, निकले धोनी से आगे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT