होम / BCCI Announcement: BCCI ने SBI लाइफ को बनाया ऑफिशियल पार्टनर, अगले महिनें से है ODI वर्ल्ड कप

BCCI Announcement: BCCI ने SBI लाइफ को बनाया ऑफिशियल पार्टनर, अगले महिनें से है ODI वर्ल्ड कप

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 21, 2023, 2:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),  BCCI Announcement: भारत की धरती पर इस साल वनडे विश्व कप का आयोजन होना है और अब विश्व कप शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हुए है। विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के मैदान पर महामुकाबला खेला जाएगा। इस महामुकाबला को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। अब वर्ल्ड कप से पहले ही BCCI ने घरेलू और इंटरनेशनल सीजन के लिए SBI लाइफ को अपना ऑफिशियल पार्टनर बनाया है।

SBI लाइफ को ऑफिशियल पार्टनर घोषित किया

बीसीसीआई ने SBI लाइफ को अगले तीन साल (2023-26) के लिए घरेलू और इंटरनेशनल सीजन के लिए ऑफिशियल पार्टनर घोषित किया है। एसबीआई की गिनती भारत की सबसे बड़ी बीमा कंपनियों में होती है। एसबीआई का बीसीसीआई के साथ करार 22 सितंबर 2023 से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के साथ शुरू होगा।

एसबीआई का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है: जय शाह

बीसीसीआई चीफ रोजर बिन्नी ने कहा है कि हम घरेलू और इंटरनेशनल क्रिकेट दोनों के लिए BCCI के ऑफिशियल पार्टनर के तौर पर घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। हम भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए एक ठोस साझेदारी बनाना चाहते हैं। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा है कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले ऑफिशियल पार्टनर के तौर पर एसबीआई का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है।

एसबीआई लाइफ का काम BCCI का क्रिकेट के प्रति विजन से मेल खाता है। यह सहयोग सभी स्तरों पर क्रिकेट के खेल को बढ़ावा देने और समर्थन करने के हमारे कमिटमेंट को दर्शाता है। हम एक उपयोगी साझेदारी की आशा करते हैं जो फैंस और खिलाड़ियों के लिए क्रिकेट अनुभव को समान रूप से बढ़ाएगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

केएल राहुल को बनाया गया है कप्तान

सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए केएल राहुल को कप्तान बनाया गया है। पहले दो मैच के लिए नियमित कप्तान रोहित शर्मा, स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव को आराम दिया गया है। आखिरी वनडे में इन खिलाड़ियों की वापसी हुई है। वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को खेलेगी। इसी वजह से वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से ऑस्ट्रेलियाई सीरीज बहुत ही ज्यादा अहम है।

Read more: प्रेसिडेंशियल सुइट बुक होने के बाद भी नॉर्मल रूम में रुके थे कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT