होम / Hockey League : भारत ने अर्जेटीना को 4-3 से हराया

Hockey League : भारत ने अर्जेटीना को 4-3 से हराया

Rahul Dev Sharma • LAST UPDATED : March 21, 2022, 6:08 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली ।
Jugraj Singh के पेनाल्टी कार्नर पर किए गए दो गोल के बाद Mandeep Singh के अंतिम क्षणों में किए गए गोल की मदद से भारत ने एफआइएच प्रो लीग हाकी के रोमांच से भरे दूसरे मैच में रविवार को अर्जेटीना को 4-3 से हराकर पहले चरण में शूट आउट में मिली हार का बदला चुकता कर दिया। Hockey League

(Hockey League: India beat Argentina 4-3)

Read More: https://indianews.in/sports/chennai-super-kings/

Argentina ने पहला मैच पेनाल्टी शूट आउट में जीता था और यह मैच भी एक समय उसी तरफ बढ़ रहा था, लेकिन मनदीप का अंतिम हूटर बजने से 26 सेकेंड पहले किया गया गोल निर्णायक साबित हुआ। इससे पहले जुगराज ने 20वें और 52वें मिनट में, जबकि हार्दिक सिंह ने 17वें मिनट में गोल किए। अर्जेटीना की तरफ से डेला टोरे निकोलस (40वें), डोमेन टामस (51वें) और फेरेरो मार्टिन (56वें मिनट) ने गोल किए।

(Hockey League: India beat Argentina 4-3)

Read Also:https://indianews.in/sports/icc/

इस जीत के बाद भारत आठ मैचों में 16 अंक लेकर नीदरलैंड्स के बाद दूसरे स्थान पर बना हुआ है। अर्जेटीना छह मैचों में 11 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। कलिंग स्टेडियम में खेले गए मैच में पहले क्वार्टर में कोई टीम गोल नहीं कर पाई। भारत और अर्जेटीना के बीच 2013 के बाद खेले गए 11 मैचों में पहले क्वार्टर में केवल पांच गोल हुए हैं।

(Hockey League: India beat Argentina 4-3)

भारत ने हालांकि दूसरे क्वार्टर में जबरदस्त खेल दिखाया और दो गोल दागे। हार्दिक के बेहतरीन प्रयास से भारत ने पहला गोल दागा। वरुण कुमार का पेनाल्टी कार्नर पर ड्रैग फ्लिक जब बचा दिया गया तब हार्दिक ने फुर्ती दिखाते हुए रिबाउंड पर गोल किया। भारत को इसके तीन मिनट बाद कप्तान अमित रोहिदास के प्रयासों से पेनाल्टी कार्नर मिला, जिसे जुगराज सिंह ने करारे ड्रैग फ्लिक से गोल में बदलने में गलती नहीं की।

Read More: https://indianews.in/sports/shreyas-iyer/

Read More: https://indianews.in/sports/kolkata-knight-riders/

Read More: https://indianews.in/kaam-ki-baat/tourism/

Read More:  https://indianews.in/kaam-ki-baat/lahar-ki-devi-temple/

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT