होम / IPL 2021 DC vs RCB: बैंगलोर ने टास जीतकर चुनी गेंदबाजी, पंत की पलटन करेगी बल्लेबाजी

IPL 2021 DC vs RCB: बैंगलोर ने टास जीतकर चुनी गेंदबाजी, पंत की पलटन करेगी बल्लेबाजी

India News Editor • LAST UPDATED : October 8, 2021, 3:27 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
IPL 2021 DC vs RCB: आइपीएल 2021 के प्लेआफ से पहले आखिरी (56वें) मैच में दिल्ली कैपिटल्स और रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच (IPL 2021 DC vs RCB) मुकाबला हो रहा है। इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है।

IPL 2021 DC vs RCB टीमों में नहीं कोई बदलाव

आइपीएल के इस आखिरी मुकाबले के लिए दिल्ली कैपिटल्स और रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (IPL 2021 DC vs RCB) ने अपनी टीमों में कोई बदलाव नहीं किया है। दोनों टीमें पिछली प्लेइंग इलेवन के साथ ही मैदान पर उतरी हैं। आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स दोनों पहले ही प्लेआफ में पहुंच चुकी हैं और इस मुकाबले में विराट कोहली व रिषभ पंत अपनी श्रेष्ठता साबित करना चाहेंगे।

रिषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली टीम बहुत ही अच्छी लय में दिख रही है और इस टीम ने पिछले पांच में से चार मुकाबले जीते हैं। पृथ्वी शा के अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने के बावजूद भी दिल्ली की बल्लेबाजी मजबूत है।

आरसीबी की बल्लेबाजी काफी मजबूत दिखती है और खास तौर पर ग्लेन मैक्सवेल का फार्म में वापस आना टीम के लिए वरदान साबित हुआ है। उनके अलावा विराट कोहली, देवदत्त पडीक्कल, एबी डिविलियर्स जैसे बल्लेबाजों के पास किसी भी वक्त मैच को पलटने का दम रखते हैं।

IPL 2021 MI vs SRH: हैदराबाद से टास जीतकर मुंबई इंडियंस ने चुनी बल्लेबाजी

Delhi’s playing XI

पृथ्वी शा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), रिपल पटेल, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबादा, आवेश खान, एनरिक नार्त्जे।

RCB playing XI

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडीक्कल, एस भरत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डेनियल क्रिस्टियन, शाहबाज अहमद, जार्ज गार्टन, हर्षल पटेल, युजवेंद्रा चहल, मो. सिराज।

 

Read More : T-20 World Cup टीम में हो सकता है बदलाव, कल होगा अंतिम फैसला

Read More : टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान ने अपनी जर्सी से भारत का नाम हटाया, जानिए क्या है नियम

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT