होम / IPL 2022 Deepak Chahar Back Injury: चेन्नई पर टूटा मुसीबतों का पहाड़… अब तो चैम्पियन बनना होगा मुश्किल

IPL 2022 Deepak Chahar Back Injury: चेन्नई पर टूटा मुसीबतों का पहाड़… अब तो चैम्पियन बनना होगा मुश्किल

India News Editor • LAST UPDATED : April 13, 2022, 4:55 pm IST

राहुल कादियान:

IPL 2022 Deepak Chahar Back Injury: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए IPL 2022 की शुरुआत अब इससे ज़्यादा और क्या ही ख़राब हो सकती थी। न बल्लेबाज चल रहे हैं और न ही गेंदबाज़, इतना ही नही खुद टीम के कप्तान रविन्द्र जडेजा अपनी कप्तानी को लेकर अब फैन्स के निशाने पर है।

टीम को IPL 2022 टूर्नामेंट शुरू होने से लेकर अभी तक सभी 4 मैचों में हार का मुँह देखना पड़ा है और रही सही कसर दीपक चाहर की खबर ने पूरी करदी। जिस एक गेंदबाज़ पर पूरा चेन्नई का खेमा उम्मीदें लगाए बैठा था अब वही इस आईपीएल से बाहर हो गया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के सामने बड़ी मुसीबत (IPL 2022 Deepak Chahar Back Injury)

IPL 2022: Deepak Chahar Likely To Join CSK From April 25- Reports

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही दीपक चाहर चोटिल हो गए। हालांकि बीच-बीच में लगातार उनसे जुड़ी खबरें सामने आ रही थीं, जिसके कारण चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस उम्मीद में थी कि दीपक चाहर फिट होकर IPL के बीच में वापसी कर लेंगे, लेकिन अब ऐसा होना मुश्किल नजर आ रहा है।

फ़िलहाल के लिए दीपक चाहर इस समय बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में हैं और वो अपनी चोट से उबरने के लिए मेहनत कर रहे हैं। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि दीपक चाहर को बैक मे इंज्यूरी पहले से ही है और इस बार भी वही उन्हें दिक्कत दे रही है।

दीपक चाहर पूरे IPL से हो गए ही बाहर (IPL 2022 Deepak Chahar Back Injury)

Chennai Super Kings' Deepak Chahar's IPL 2022 Return Hampered By Back  Injury: Report | Cricket News

दरअसल दीपक चाहर को इस महीने के अंत में मुंबई में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ जुड़ना था, लेकिन अब फिर से चोट की समस्या सामने आने के बाद वह पूरे आईपीएल 2022 से बाहर हो सकते हैं। दीपक चाहर इस साल फरवरी में भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोलकाता में खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। दीपक चाहर की जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था।

IPL में CSK के लिए चाहर (IPL 2022 Deepak Chahar Back Injury)

Deepak Chahar, IPL 2022: CSK चा सर्वात महागडा खेळाडू दीपक चहर स्पर्धेतून  बाहेर; नेटकऱ्यांनी संघाला सुचवला अनुभवी भारतीय खेळाडू Ishant Sharma चा  पर्याय | IPL 2022 ...

दीपक चहर सीएससी के साथ दो हजार अट्ठारह से ही जुड़े हुए हैं इस दौरान उन्होंने कुल 58 मैचों में 58 विकेट लिए हैं, इसमें 2019 में उन्होंने 22, 2020 में 12 और 2021 में 14 विकेट लिए हैं। गेंदबाजी के दौरान उनकी इकोनॉमी भी काफी किफायती रही है।

नीलामी में सबसे बड़ा दांव थे चाहर (IPL 2022 Deepak Chahar Back Injury)

Chennai Super Kings' 14 Cr Buy, Deepak Chahar Out of IPL After Back Injury

दीपक चाहर पर CSK का भरोसा आप इस तरह भी समझिए कि आज तक कभी भी CSK के मैनजमेंट ने किसी खिलाड़ी को इतने महंगे दाम में नही खरीदा था, इससे पहले 2009 में एंड्रयू फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff) को 9.8 करोड़ और रवींद्र जाडेजा (Ravindra Jadeja) को 2012 में 9.72 करोड़ में खरीदा था।

लेकिन ऐसा पहली बार है जब किसी खिलाड़ी के लिए चेन्नई नीलामी के दौरान 10 करोड़ के पार गयी है। यही वजह है कि इस गेंदबाज से टीम को इस सीजन में काफी ज्यादा उम्मीदें थीं लेकिन चाहर पहले ही चोटिल हो गए। चाहर जहां टीम के लिए शुरुआत विकेट लेते थे वहीं बल्लेबाजी में भी वो कमाल करते थे। अब देखना यही है कि चाहर की जगह चेन्नई का खेंमा किसे अपने साथ जोड़ता है।

IPL 2022 Deepak Chahar Back Injury

Also Read : TATA IPL 2022 Umraan Malik: जम्मू-कश्मीर के इस युवा की इतनी है रफ़्तार कि बुमराह भी लगने लगे बेकार

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Petrol Diesel Price: देश भर में प्रतिदिन बदलते पेट्रोल और डीजल के भाव, जानें आज का रेट-Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान बीजेपी नेता ने किया कुछ ऐसा, होना पड़ा गिरफ्तार-Indianews
Pro-Palestine Protests: अमेरिका में इजरायल विरोधी प्रदर्शन के बीच पाकिस्तानियों ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान-Indianews
Hanuman Ji: कहां निवास करते हैं प्रभु श्री राम के परम भक्त और कलियुग के जाग्रत देवता भगवान हनुमान? -Indianews
Engineer Rashid: जेल में बंद पूर्व विधायक इंजीनियर राशिद लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बारामूला सीट से दाखिल किया नामांकन -India News
CA Exams: सुप्रीम कोर्ट ने की CA परीक्षा स्थगित करने की मांग खारिज, जानें अब कब होगी परीक्षा -India News
UBSE Board Result 2024: उत्तराखंड बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे आज होंगे जारी, ऐसे करें चेक -India News
ADVERTISEMENT