होम / IPL 2024: RCB के ट्रेनिंग कैंप में शामिल हुए कोहली, CSK के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी आरसीबी

IPL 2024: RCB के ट्रेनिंग कैंप में शामिल हुए कोहली, CSK के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी आरसीबी

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 18, 2024, 6:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: 22 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)  से पहले विराट कोहली सोमवार को अपनी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के प्रशिक्षण सत्र में पहली बार शामिल हुए। अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए देश से बाहर गए कोहली रविवार को भारत पहुंचे।

चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिखें कोहली

भारत और आरसीबी के पूर्व कप्तान को अपने अभ्यास के हिस्से के रूप में चिन्नास्वामी स्टेडियम का चक्कर लगाते देखा गया। कप्तान फाफ डु प्लेसिस भी सत्र में शामिल हुए।

CSK के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी RCB

RCB जिसने कभी आईपीएल नहीं जीता है, अपने अभियान की शुरुआत शुक्रवार को चेन्नई में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ करेगी।

आकर्षक टी20 लीग में कोहली के प्रदर्शन पर बारीकी से नजर रखी जाएगी क्योंकि यह आयोजन यूएसए और कैरेबियन में टी20 विश्व कप से पहले हो रहा है। 35 वर्षीय खिलाड़ी ने 2022 विश्व कप के बाद अपना पहला टी20 जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से दूर थे कोहली

रोहित शर्मा ने भी उस श्रृंखला में वापसी की और उम्मीद है कि वह 1 जून से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप में भारत का नेतृत्व करेंगे। कोहली अपनी पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू टेस्ट श्रृंखला में भी नहीं खेले। कोहली का पिछला आईपीएल यादगार रहा, जिसमें उन्होंने दो शतक और छह अर्धशतक सहित 639 रन बनाए।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT