होम / IPL 2024: पूर्व ओपनर सुनील गावस्कर ने की CSK के कप्तान Ruturaj Gaikwad की तारीफ, कह दी यह बड़ी बात

IPL 2024: पूर्व ओपनर सुनील गावस्कर ने की CSK के कप्तान Ruturaj Gaikwad की तारीफ, कह दी यह बड़ी बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 23, 2024, 2:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: सुनील गावस्कर ने शुक्रवार, 22 मार्च को फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ चेन्नई सुपर लीग (आईपीएल) 2024 के ओपनर के रूप में अपनी कप्तानी की शुरुआत में शानदार प्रदर्शन करने के लिए रुतुराज गायकवाड़ की प्रशंसा की। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खचाखच भरे मैदान में एमएस धोनी की जगह लेने वाले गायकवाड़ ने अपना धैर्य नहीं खोया और सुपर किंग्स ने 6 विकेट से जीत हासिल की।

गावस्कर ने बांधे तारीफों के पुल

“बिल्कुल! एक कप्तान के तौर पर आपका डेब्यू काफी अहम हो जाता है.’ गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स शो क्रिकेट लाइव पर कहा, आप जीत के साथ अपने कप्तानी करियर की अच्छी शुरुआत करना चाहते हैं और वैसा ही हुआ। उनकी गेंदबाजी में बदलाव जो प्रभावशाली था। जिस तरह से उन्होंने मुस्तफिजुर का इस्तेमाल किया वह बिल्कुल अद्भुत था। उन्होंने अंतिम ओवर के लिए तुषार देशपांडे पर भरोसा बनाए रखा।’

Kohli का यह साथी खिलाड़ी कर सकता है संन्यास की घोषणा, पहले मैच में ही दिए संकेत

‘एमएस धोनी उनका मार्गदर्शन करेंगे’

गावस्कर ने तुषार देशपांडे पर पर्याप्त विश्वास दिखाने के लिए गायकवाड़ की प्रशंसा की, जिनके लिए 4 ओवर में 47 रन लुटाने के बाद उनके दिन अच्छे नहीं रहे। दिग्गज ने यह भी कहा कि एमएस धोनी का मार्गदर्शन गायकवाड़ के लिए चमत्कार करेगा।

पूर्व क्रिकेटर ने इस महान खिलाड़ी से की MS Dhoni की तुलना, कह दी यह बड़ी बात

“मुझे लगता है कि यह देखते हुए कि तुषार देशपांडे को 25 रन पर आउट कर दिया गया था, किसी अन्य गेंदबाज का उपयोग करने का अवसर था, लेकिन वह फिर भी तुषार देशपांडे पर अड़ा रहा, और देशपांडे ने शानदार अंतिम ओवर के साथ जवाब दिया। तो, हाँ, मुझे लगता है कि कप्तानी सबसे प्रभावशाली थी और हम यहां देखते हैं, बेशक, उसके आसपास एमएस धोनी हैं, जो उसका मार्गदर्शन करते हैं, उसे बताते हैं और उसे प्रोत्साहन देते हैं। कभी-कभी, एमएसडी जैसे अनुभवी और निपुण व्यक्ति का छोटा सा इशारा बड़ा अंतर पैदा कर देता है,” उन्होंने आगे कहा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

चकदा एक्सप्रेस के सेट से झूलन गोस्वामी ने Anushka Sharma संग BTS वीडियो किया शेयर, एक्ट्रेस के लिए लिखी ये बात -Indianews
कोई राजनीतिक मंजूरी नहीं मांगी गई…, प्रज्वल रेवन्ना मामले पर विदेश मंत्रालय का बयान
Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू होने पर Akshay Kumar ने मजेदार BTS वीडियो किया शेयर, अरशद वारसी भी आए नजर -Indianews
बृजभूषण सिंह की उम्मीदवारी का सस्पेंस खत्म, बीजेपी ने कैसरगंज से उनके बेटे को दिया टिकट
Neanderthal: ऐसे दिखते थे न‍िएंडरथल, वैज्ञान‍िकों ने 75,000 साल पहले दफनाई महिला का चेहरा किया उजागर-Indianews
कहीं आपका भी बैंक तो नहीं वसूल रहा ज्यादा ब्याज! RBI ने उठाया सख्त कदम
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस अध्यक्ष ने फिर लिखा पीएम मोदी को पत्र, कहा- देश के मतादाता काफी बुद्धिमान -Indianews
ADVERTISEMENT