होम / IPL 2024: मुंबई इंडियंस के हुए दो फाड़? कप्तान हार्दिक पंड्या की हो रही आलोचना

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के हुए दो फाड़? कप्तान हार्दिक पंड्या की हो रही आलोचना

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 29, 2024, 5:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), IPL 2024: रोहित शर्मा के कप्तानी छोड़ने के बाद से मुंबई इंडियंस के फैंस बेहद नाखुश हैं। इस बात का अनुमान अब तक के दो मैचों के दौरान फैंस के रिएक्शन से लगाया जा सकता है। इसके अलावा दोनों मैच हारने के बाद से हार्दिक पंड्या की जमकर आलोचना भी हो रही है।

दो फाड़ होने के संकेत

अब मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आ रही है कि टीम के भीतर दो फाड़ होने के संकेत मिल रहे हैं। टीम में दो अलग-अलग गुटों के होने की बात कही जा रही है। एक गुट का नेतृत्व रोहित शर्मा कर रहे हैं, जिसमें जसप्रित बुमरा, तिलक वर्मा और अन्य जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। दूसरे गुट का नेतृत्व हार्दिक पंड्या कर रहे हैं, जिसमें इशान किशन और अन्य प्लेयर शामिल हैं।

फिलहाल, मुंबई इंडियंस ने मौजूदा सीजन में दो मैच खेले हैं, लेकिन टीम के भीतर एकता नजर नहीं आई है। हार्दिक की कप्तानी की आलोचना की गई है, विशेष रूप से जसप्रित बुमरा की उपस्थिति के बावजूद पहला ओवर फेंकने के उनके फैसले और गुजरात टाइटन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर।

Mukhtar Ansari Death: अखिलेश, तेजस्वी, ओवैसी…समेत इन नेताओं ने मुख्तार के मौत पर खड़ा किया सवाल, जांच की मांग

इरफान पठान ने की हार्दिक की आलोचना

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी हार्दिक की बल्लेबाजी और कप्तानी की आलोचना की। उन्होंने टीम और कप्तान की बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट के बीच असमानता पर जोर देते हुए कहा, “अगर पूरी टीम 200 की स्ट्राइक के साथ खेल रही है, तो कप्तान 120 की स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकता है। इसके अलावा, इरफान पठान ने हार्दिक के बुमरा को बाहर रखने के निर्णय पर भी सवाल उठाया है।

पठान ने ट्वीट किया था, “हार्दिक पंड्या की कप्तानी सामान्य रही है। जब नरसंहार चल रहा था तो बुमराह को बहुत लंबे समय तक दूर रखना मेरी समझ से परे था।”

Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT