होम / IPL 2024: क्या ऋषभ पंत की पारी बनी Delhi Capitals के हार की वजह?

IPL 2024: क्या ऋषभ पंत की पारी बनी Delhi Capitals के हार की वजह?

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 21, 2024, 11:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024 DC vs SRH: कल रात सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सामने 267 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शानदार शुरुआत की और जरुरी रन रेट को काबू में रखा। हालांकि, बीच के ओवरों में डीसी का रन चेज धीमा पड़ गया।

सेट होने में लिया अधिक समय

जब ऋषभ पंत बल्लेबाजी करने उतरे तो उनको जमने में काफी समय लगा। वह अपनी पारी के पहले चरण के दौरान 100 से कम के स्ट्राइक रेट के साथ खेल रहे थे। यहां तक कि जब उन्होंने शॉट खेलने की कोशिश की तो भी वह अच्छे से कनेक्ट नहीं कर पाए। असाधारण शॉट खेलनेन की असफल कोशिश में उन्होंने कई बार अपना संतुलन खो दिया। ये सभी मुद्दे आईपीएल मुकाबले में डीसी की हार के बाद उनकी आलोचना का हिस्सा बन गए।

DC vs SRH के मुकाबले में Jake Fraser-McGurk ने जड़ा सबसे तेज अर्धशतक, टूटे कई बड़े रिकॉर्ड

सोशल मीडिया पर आलोचना

एक यूजर ने लिखा, “ऋषभ पंत दिल्ली हाईवे पर आपराधिक पारी खेल रहे हैं,” जबकि दूसरे ने पोस्ट किया, “ऋषभ पंत ने 267 के बड़े रनचेज में 30 गेंदों तक लगभग 100sr के साथ खेला।”

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “पहले मुझे यह समझ में नहीं आया कि जब डीसी 250 से अधिक का पीछा कर रहा था तो ऋषभ पंत शीर्ष 4 में क्यों नहीं आए। और जब वह आए, तो उन्होंने 35 गेंदों में 45 रन बनाए। जिसने असल में पीछा ही ख़त्म कर दिया। हमें SRH के गेंदबाजों की सराहना करनी चाहिए, उन्होंने हिटिंग के लिए ढीली गेंद नहीं दी,”

रिंकू सिंह क्यों ने खाई विराट कोहली की कसम?

एक उपयोगकर्ता ने पंत की पारी की तुलना उसी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ दिनेश कार्तिक के बहादुर प्रयास से करते हुए कहा, “ऋषभ पंत अपना असली रंग दिखा रहे हैं, जब वह बैटिंग करने आए तब आवश्यक नेट रन रेट थे – 12.50 था और अब – 17.50 है। ऋषभ पंत ने अकेले ही अपनी घटिया बल्लेबाजी और मूर्खतापूर्ण कप्तानी से डीसी को यह गेम हारने पर मजबूर कर दिया!! डीके ने इसी तरह के रनचेज़ में 35 गेंदों में 83 रन बनाए, जब स्थिति बदतर थी,”

एक यूजर ने पोस्ट किया, ”ऋषभ पंत और ट्रिस्टन स्टब्स ने 267 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20+ डॉट बॉल खेली।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT