होम / IPL 2024: SRH की जीत के बाद Abhishek Sharma की बहन के साथ नजर आईं Kaviya Maran, वायरल हुई तस्वीर

IPL 2024: SRH की जीत के बाद Abhishek Sharma की बहन के साथ नजर आईं Kaviya Maran, वायरल हुई तस्वीर

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 6, 2024, 3:02 pm IST
ADVERTISEMENT
IPL 2024: SRH की जीत के बाद Abhishek Sharma की बहन के साथ नजर आईं Kaviya Maran, वायरल हुई तस्वीर

Photo: X

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, Kaviya Maran: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शुक्रवार को आईपीएल 2024 के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह एक यादगार रात थी। सनराइजर्स ने सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर अंक तालिका में पांचवें स्थान पर कब्जा कर लिया।

अभिषेक शर्मा की बहन संग नजर आईं काव्या की

जीत के बाद, यह SRH के मालिक, काव्या मारन और अभिषेक शर्मा की बहन अपने ऑरेंज आउटफिट में सबकी नजरें चुरा लीं। सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद दोनों लड़कियों के चेहरे की मुस्कान SRH कैंप के मूड को बयां कर रही है। दोनों लड़कियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। एसआरएच के फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

पूर्व क्रिकेटर ने MS Dhoni के साथ की इस कप्तान की तुलना, कही यह बड़ी बात

अभिषेक शर्मा की तूफानी पारी

कल रात के खेल में, अभिषेक शर्मा ने सिर्फ 12 गेंदों में 37 रनों की तूफानी पारी खेली, जिससे SRH को CSK के खिलाफ 166 रन बनाने में मदद मिली। वह तीसरे ओवर में दीपक चाहर की गेंद पर खराब शॉट खेलकर आउट हुए।
“अलग-अलग मिट्टी। जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा थोड़ा धीमा हो गया। शिवम स्पिन के खिलाफ अच्छा प्रहार कर रहे थे। सोचा कि हम ऑफ-कटर्स के साथ मौका लेंगे। पहली बात हमेशा अंक प्राप्त करना है। शीर्ष पर उनके (अभिषेक) और ट्रैव हेड के सामने गेंदबाजी नहीं करना चाहूंगा। आज रात भीड़ पागल थी. पैट कमिंस ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन में कहा, जब एमएस आउट हुए तो यह इतनी तेज आवाज थी जितनी मैंने पहले कभी नहीं सुनी थी।

Delhi Capitals बनाम Mumbai Indians के बीच भिड़ंत कल, MI उतारेगी अपना तुरुप का इक्का

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT