होम / MI vs SRH : मुंबई ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

MI vs SRH : मुंबई ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 21, 2023, 5:05 pm IST

MI vs SRH: आईपीएल के 16वें सीजन के 69वें मैच में आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने हैं। मुकाबला मुंबई के घरेलू मौदान वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुंबई ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। यह मुंबई के लिए एक वर्चुअल नॉकआउट मैच है। टीम हारी तो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। वहीं, जीतने पर भी टीम की प्लेऑफ में जगह पक्की नहीं होगी। उसे फिर भी आरसीबी बनाम गुजरात मैच पर टिके रहना होगा। अगर आरसीबी मैच जीत जाती है, तो भी मुंबई प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएगी। मुंबई  को खुद के जीत के साथ आरसीबी के हार का भी इंतजार रहेगा।  वहीं, हैदराबाद की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। बता दे तीन टीम गुजरात, चेन्नई और लखनऊ पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है।

 

ऋतिक शौकीन की जगह कुमार कार्तिकेय को मिला मौका 
मुंबई ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। ऋतिक शौकीन की जगह कुमार कार्तिकेय को मौका मिला है। SRH में मयंक अग्रवाल की वापसी हुई है, साथ ही विव्रांत शर्मा, सनवीर सिंह और उमरान मलिक को भी मौका दिया गया है।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, कुमार कार्तिकेय, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, जेसन बेहरनडॉर्फ और अकाश मधवाल।

इम्पैक्ट प्लेयर्स : ऋतिक शौकीन, अरशद खान, ट्रिस्टन स्टब्स, तिलक वर्मा और राइली मेरेडिथ।

सनराइजर्स हैदराबाद : ऐडन मार्करम (कप्तान), ​​​​मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), हैरी ब्रूक, ग्लेन फिलिप्स, विव्रांत शर्मा, उमरान मलिक, सनवीर सिंह, कार्तिक त्यागी, मयंक डागर, भुवनेश्वर कुमार और नितीश रेड्डी।
इम्पैक्ट प्लेयर : टी नटराजन, अनमोलप्रीत सिंह, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी ने लिया नामांकन वापस, भाजपा में होंगे शामिल
ATM Fraud: जालसाजों ने एटीएम से पैसे गायब करने की आपनाई ये नई तरकीब, रहें सावधान-Indianews
Lok Sabha Election: नामांकन भरने से पहले राजनाथ सिंह ने किया रोड शो, रथ पर सीएम योगी समेत ये बड़े नेता रहे मौजूद
Ankur Jain की दुल्हन ने पहना 3डी वेडिंग गाउन, खूबसूरती देख हो जाएंगे दंग -Indianews
इस वजह से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से बाहर हुई थी Hina Khan, सालों बाद मेकर्स ने खोला राज -Indianews
Muslims Use Most Condoms Fact: मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल करते हैं! सरकारी आकड़े ने खोल दी ओवैसी के इस दावे की पोल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस में न दिशा बची है न ही…, शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
ADVERTISEMENT