होम / IPL 2024: Mumbai Indians के कप्तान Hardik Pandya का बड़ा बयान, कहा – अब तक नहीं की है Rohit Sharma से बात

IPL 2024: Mumbai Indians के कप्तान Hardik Pandya का बड़ा बयान, कहा – अब तक नहीं की है Rohit Sharma से बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 18, 2024, 2:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: मुंबई इंडियंस के नवनियुक्त कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीज़न में रोहित शर्मा के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हैं और उनके लिए पहली बार भारतीय कप्तान का नेतृत्व करना अजीब नहीं लगेगा। हार्दिक ने रोहित से 5 बार की चैंपियन टीम की कप्तानी संभाली, जिससे कई लोग आश्चर्यचकित रह गए।

रोहित शर्मा से नहीं की बात

हार्दिक पंड्या ने कहा कि उन्होंने अभी तक रोहित शर्मा से आगामी सीज़न के बारे में विस्तार से बात नहीं की है, उन्होंने कहा कि वह उनके प्रशिक्षण सत्र में ऐसा करेंगे। कप्तान ने पुष्टि की कि मुंबई इंडियंस सोमवार, 18 मार्च को आईपीएल 2024 सीज़न से पहले अपना पहला अभ्यास मैच खेलने के लिए तैयार है।

ALSO READ: Royal Challengers के सिराज के नाम दर्ज है अनोखा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले इकलौते गेंदबाज

रोहित का हाथ मेरे कंधे पर

यह टीम हार्दिक पंड्या ने कहा, “सबसे पहले, यह कोई अलग नहीं होगा क्योंकि अगर मुझे किसी भी मदद की ज़रूरत होगी तो वह मेरी मदद करने के लिए वहां मौजूद रहेंगे। साथ ही, वह भारतीय टीम के कप्तान हैं, जो मेरी मदद करते हैं। उन्होंने अपनी कप्तानी में जो हासिल किया है, अब से मैं उसे आगे बढ़ाना चाहता हूं।’ यह अजीब या कुछ अलग नहीं होगा। यह एक अच्छा अनुभव होगा। मैंने अपना पूरा करियर उनकी कप्तानी में खेला है। मुझे पता है कि पूरे सीजन में उनका हाथ हमेशा मेरे कंधे पर रहेगा।”

ALSO READ: क्या कहते हैं Super Over के नये नियम? इतनी बार बैटिंग करेगा बल्लेबाज और ऐसे बटेंगे प्वाइंट्स

कम हो गए एमआई के फॉलोवर्स

दरअसल, प्रशंसकों के एक बड़े वर्ग ने रोहित शर्मा की कप्तानी गंवाने पर निराशा व्यक्त की और घोषणा के बाद 5 बार के चैंपियन के सोशल मीडिया फॉलोअर्स कम हो गए।
“बैकलैश बिट। बहुत ईमानदारी से कहूं तो, हम प्रशंसकों का सम्मान करते हैं। साथ ही, हम खेल पर ध्यान केंद्रित करते हैं। मैं कॉन्ट्रालेबल्स को नियंत्रित करता हूं। मैं उस पर ध्यान केंद्रित नहीं करता हूं जिसे मैं नियंत्रित नहीं कर सकता। साथ ही, मैं बहुत आभारी हूं प्रशंसकों के लिए। वे जो कहते हैं उसे कहने का उन्हें पूरा अधिकार है। मैं उनकी राय का सम्मान करता हूं। साथ ही, हम अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे,” हार्दिक पंड्या ने प्रशंसकों की नकारात्मक प्रतिक्रिया को कम करते हुए कहा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT