होम / ODI series : न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा रोमांचक मुकाबला: झूलन गोस्वामी

ODI series : न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा रोमांचक मुकाबला: झूलन गोस्वामी

Rahul Dev Sharma • LAST UPDATED : March 9, 2022, 7:20 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।
भारत की अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) का मानना है कि बृहस्पतिवार को आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप (ICC Women’s Cricket World Cup) में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाला मैच बिल्कुल अलग होगा, क्योंकि इससे पहले भारतीय टीम न्यूजीलैंड से वनडे सीरीज में 4-1 से हार गई थी। पाकिस्तान के खिलाफ 107 रन की विजयी शुरुआत के बाद, भारत सेडॉन पार्क में मेजबान न्यूजीलैंड (New Zealand) से भिड़ेगा।

Also Read: ICC Test Batting Rankings 2022: विराट कोहली को 45 रन बनाने का बड़ा फायदा, बने भारत के नंबर 1 टेस्ट बल्लेबाज

झूलन ने मैच से पहले कहा, विश्व कप से ठीक पहले, हमें इन परिस्थितियों, विकेटों के साथ तालमेल बिठाना था और इस विश्व कप में नए सिरे से अपने खेल को जारी रखना है। कल का मैच पूरी तरह से एक अलग मैच होगा, जिसमें हमें अपने सभी प्रारूपों को ध्यान में रखकर मैच खेलना होगा।

(ODI series will be a thrilling match against New Zealand: Jhulan Goswami)

यह एक विश्व कप खेल है, जिसे हमे अच्छे से खेलना होगा। हम निश्चित रूप से यह सुनिश्चित करने के लिए उत्सुक हैं कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे। भारत-न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) का आमना-सामना सेडॉन पार्क में होगा। झूलन ने सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा के बारे में कहा, कि सलामी बल्लेबाज अपनी फार्म में नहीं हैं, लेकिन वे जल्द ही अपनी फार्म में वापस आएंगी। शैफाली न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैचों के बाद से 12, 24, 51, 0 और 9 रन बनाकर कमजोर स्थिति में हैं।

(ODI series will be a thrilling match against New Zealand: Jhulan Goswami)

पाकिस्तान के खिलाफ, वह छह गेंदों में शून्य पर आउट हो गई थीं। उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि शेफाली ने पहले ही खुद को साबित किया है कि, वह एक बहुत ही अच्छी क्रिकेटर हैं। लेकिन ये चीजें हर क्रिकेटर के साथ होती है, कभी-कभी वे अच्छा प्रदर्शन करते हैं, कभी-कभी, थोड़ा इधर-उधर हो जाते हैं। लेकिन मुझे यकीन है कि वह नेट्स में वास्तव में अच्छी तरह से मेहनत कर रही हैं।

Also Read: ICC Test Rankings 2022: रवींद्र जडेजा बने नंबर 1 ऑलराउंडर, ICC रैंकिंग में नंबर-1 बने “रॉकस्टार” जडेजा

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT