होम / Pro Tennis League Season 3 Radiant Reaches The Final रेडियंट की टीम एविएटर्स को हराकर फाइनल में, बेंगलुरू चैलेंजर्स से होगी भिड़ंत

Pro Tennis League Season 3 Radiant Reaches The Final रेडियंट की टीम एविएटर्स को हराकर फाइनल में, बेंगलुरू चैलेंजर्स से होगी भिड़ंत

India News Editor • LAST UPDATED : December 24, 2021, 8:59 pm IST

Pro Tennis League Season 3 Radiant Reaches The Final : प्रो टेनिस लीग सीजन 3 में बाहर होने के कगार पर पहुंचकर ज़बरदस्त वापसी करने वाली टीम रेडियंट ने इंडियन एविएटर्स को कांटे के मुकाबले में हराकर फाइनल में जगह बनाई ली है। प्रेरणा भांबरी और अर्जुन उप्पल ने अपने मैच जीतकर रेडियंट का फाइनल में स्थान पक्का किया जहां उनका सामना बैंगलोर चैलेंजर्स से होगा। .

रेडियंट के नेक्स्ट जेन कैटेगरी के पर्व नागे ने अजय मलिक को 5-2 से आसानी से हराया। पर्व नागे और प्रेरणा भांबरी की मिश्रित युगल जोड़ी ने भारतीय एविएटर्स के अजय मलिक और दिवा भाटिया को 5-4 से मात दी । प्रेरणा भांबरी और अर्जुन उप्पल की जोड़ी ने अपने विरोधियों स्वर्णदीप सिंह और दिवा भाटिया को 5-0 के स्कोर से शिकस्त दी।

बैंगलोर चैलेंजर्स ने सेमीफाइनल में प्रोवेरी सुपर स्मैशर्स को हराया (Pro Tennis League Season 3 Radiant Reaches The Final)

इससे पहले बैंगलोर चैलेंजर्स ने सेमीफाइनल में प्रोवेरी सुपर स्मैशर्स को 6-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। निकी पूनाचा ने भारत के पहले रैंक के टेनिस खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन को रोमांचक मुकाबले में 5-4 के स्कोर से हराकर पीटीएल का सबसे बड़ा उलटफेर किया। नेक्स्ट जेन कैटेगरी में अमन दहिया ने प्रोवेरी के आदित्य नंदल को 5-3 से हराकर टीम को दिन की पहली जीत दिलाई. मिश्रित युगल वर्ग से एक और बड़ी जीत हुई जिसमें बैंगलोर की जोड़ी अमन दहिया और साईं संहिता ने आदित्य नंदल और माहिका खन्ना को 5 से शून्य के स्कोर से मात दी।

दबाव हम पर था लेकिन हमने इसे अच्छी तरह से संभाला (Pro Tennis League Season 3 Radiant Reaches The Final)

जीत के बाद, रेडियंट की प्रेरणा भांबरी ने कहा, “दबाव हम पर था लेकिन हमने इसे अच्छी तरह से संभाला और तीसरे सीज़न के ग्रैंड फिनाले के लिए सभी उत्साहित हैं।” इस शानदार जीत पर बोलते हुए टीम रेडियंट की मालिक राधिका खेत्रपाल ने कहा, “दबाव के बावजूद टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया। अब हम फाइनल को लेकर उत्साहित हैं ।”

Pro Tennis League Season 3 Radiant Reaches The Final

Also Read : Harbhajan Singh Took Retirement For All Formats टेस्ट में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT