होम / IPL 2024: Punjab Kings बनाम Delhi Capitals का मुकाबला आज, मैच के लिए इस तरह बुक करें टिकट

IPL 2024: Punjab Kings बनाम Delhi Capitals का मुकाबला आज, मैच के लिए इस तरह बुक करें टिकट

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 23, 2024, 12:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024, Book Tickets for PBKS vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2024) का 17वां संस्करण शुक्रवार (22 मार्च) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच रोमांचक मुकाबले के साथ शुरू हुआ। चेन्नई में सीज़न की शुरुआत के बाद, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का मैच नंबर दो शनिवार (23 मार्च) को पंजाब किंग्स (PBKS) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला जाएगा।

Kohli का यह साथी खिलाड़ी कर सकता है संन्यास की घोषणा, पहले मैच में ही दिए संकेत

  • 499 रुपये से शुरू टिकटों की कीमत
  • 15000 रुपये अधिकतम मूल्य
  • पेटीएम इनसाइडर पर होगी बुकिंग

खराब रहा था दोनों टीमों का पिछला सीजन

पंजाब के टीरा में महाराजा यादवेंद्र सिंह क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच का मुकाबला खेला जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीज़न में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स दोनों का प्रदर्शन ख़राब रहा था। दिल्ली कैपिटल्स 10 अंकों के साथ स्टैंडिंग में नौवें स्थान पर रही। वहीं, पंजाब किंग्स ने आठवें स्थान पर थी।

पूर्व क्रिकेटर ने इस महान खिलाड़ी से की MS Dhoni की तुलना, कह दी यह बड़ी बात

इस तरह बुक करें टिकट

आप अगर यह मुकाबला में महाराजा यादवेंद्र सिंह क्रिकेट स्टेडियम मे जाकर देखना चाहते हैं, तो हम आपको बताएंगें कि इसके आप टिकट कैसे बुक कर सकते है। पंजाब किंग्स (PBKS) बनाम दिल्ली कैपिटल्स (DC) आईपीएल 2024 का मैच शनिवार (23 मार्च) को पंजाब के टीरा में होगा। मैच दोपहर 3:30 बजे (IST) शुरू होने वाला है। मैच के टिकट पेटीएम इनसाइडर ऐप या वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। पंजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के लिए टिकट की कीमतें 499 रुपये से शुरू होती हैं और बैठने की जगह के आधार पर 15,000 रुपये तक जाती हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT