होम / IPL 2024: इस खिलाड़ी पर गड़ी है राजस्थान रॉयल्स की निगाहें, जानिए पर्स में कितनी रकम

IPL 2024: इस खिलाड़ी पर गड़ी है राजस्थान रॉयल्स की निगाहें, जानिए पर्स में कितनी रकम

Shashank Shukla • LAST UPDATED : December 17, 2023, 7:13 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज), IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरुआती चैंपियन राजस्थान रॉयल्स एक मजबूत टीम बनाने के लिए आईपीएल नीलामी में भाग लेने के लिए तैयार है। आईपीएल 2024 से पहले राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने कुल नौ खिलाड़ियों को रिलीज किया है। एक उल्लेखनीय व्यापार में, उन्होंने लखनऊ सुपरजायंट्स के साथ अवेश खान के लिए देवदत्त पडिक्कल का आदान-प्रदान किया और अपने रोस्टर में एक और युवा भारतीय तेज गेंदबाज को शामिल किया।

नई शुरुआत करना चाहेगी रॉयल्स

संजू सैमसन के नेतृत्व में, राजस्थान रॉयल्स का लक्ष्य पिछले सीज़न के प्रदर्शन को पीछे छोड़कर एक नई शुरुआत करना है। 2008 में खिताब जीतने के बाद से टीम उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए संघर्ष कर रही है। आगामी सीज़न में, राजस्थान रॉयल्स एक बेहतर रणनीति अपनाने और मिनी नीलामी में खिलाड़ियों को प्राप्त करके अपनी टीम को मजबूत करने की योजना बना रही है।

शेष स्लॉट

आगामी नीलामी में, आरआर हरफनमौला संभवतः रचिन रवींद्र जैसे खिलाड़ियों को लक्षित करेगा। आईपीएल 2024 नीलामी के लिए लखनऊ सुपर जाइंट्स का शेष पर्स: 14.5 करोड़ रुपये। आईपीएल 2024 नीलामी के लिए लखनऊ सुपर जाइंट्स के शेष स्लॉट: 8 स्लॉट उपलब्ध हैं (3 विदेशी खिलाड़ी)

इन खिलाड़ियों को किया रिलीज

रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के तेज गेंदबाज अवेश खान के लिए देवदत्त पडिक्कल को ट्रेड किया। इसके साथ ही आरआर ने अपने गेंदबाजी आक्रमण को और मजबूत कर लिया है. इसके अलावा, राजस्थान ने आईपीएल 2024 नीलामी से पहले जो रूट, अब्दुल बासित, जेसन होल्डर, आकाश वशिष्ठ, कुलदीप यादव, ओबेद मैककॉय, मुरुगन अश्विन, केसी करियप्पा और केएम आसिफ को रिलीज कर दिया।

यह भी पढें:

IPL 2024: आखिर क्यों टूटा सूर्यकुमार यादव का ‘दिल’? जानिए ‘मिस्टर 360’ के ट्वीट की पूरी कहानी

AUS vs PAK: पाकिस्तान के खेलने से पहले टैक्सी ड्राइवर का काम करते थे आमिर जमाल, अब अपने टीम के लिए बने हीरो

AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ने टेस्ट क्रिकेट में पूरे किए 500 विकेट, इस भारतीय खिलाड़ी पर की टिप्पणी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT