होम / Indonesia Masters सेमीफाइनल में जापान की यामागुची से हारकर बाहर हुई सिंधु

Indonesia Masters सेमीफाइनल में जापान की यामागुची से हारकर बाहर हुई सिंधु

India News Editor • LAST UPDATED : November 20, 2021, 2:22 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली

Indonesia Masters : पिछले कुछ टूर्नामेंट की तरह इस टर्नामेंट में भी पीवी सिंधु का सेमीफाइनल संघर्ष जारी रहा। और वे इंडोनेशिया मास्टर्स में जापान की अकाने यामागुची के हाथों सेमीफाइनल में हार कर बाहर हो गई। सिंधु को शनिवार को बाली में इंडोनेशिया मास्टर्स में शीर्ष वरीयता प्राप्त अकाने यामागुची से 13-21, 9-21 से हार का सामना करना पड़ा। वहीं क्वार्टरफाइनल में भारतीय स्टार ने तुर्की की नेसलिन यिगिट को महज 35 मिनट में 21-13, 21-10 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। (Indonesia Masters)

Also Read : IND Won 2nd T20 Match by 7 Wicket: भारत ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बनाई

वहीं पिछली भिडंत में सिंधु ने जापान की यामागुची को टोक्यो ओलंपिक के क्वार्टर फाइनल में मात दी थी। लेकिन जापान की यामागुची देर से शानदार फॉर्म में दिखी और सिंधु को सीधे सेटों में मात देकर अपना टोक्यो ओलंपिक की हार का बदला भी पूरा कर लिया। यामागुची ने दोनों गेम में तेजी से शुरूआत की और बड़ी बढ़त हासिल की और सिंधु दोनों गेम में पिछड़ने के बाद कभी अंको के अंतर को कम नहीं कर पाई। (Indonesia Masters)

पिछले 5 टूनार्मेंटों में से 4 के सेमीफाइनल में पहुंची है सिंधु (Indonesia Masters)

सिंधु इस साल काफी लय में नजर आई हैं। उनकी फार्म का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं। कि सिंधु ने अपने पिछले खेले 5 टूनार्मेंटों में से चार में सेमीफाइनल में जगह बनाई है। और पांचवें में क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी। हालांकि वे इनमें से एक भी टूर्नामेंट को अपने नाम नहीं कर पाई थी।

Also Read : IND vs NZ T20 Series कोहली से आगे निकले रोहित शर्मा जानिए न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में कौन से रिकार्ड किए अपने नाम 

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT