होम / T20 World Cup 2021 रोहित कप्तान बने तो इन तीन खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता

T20 World Cup 2021 रोहित कप्तान बने तो इन तीन खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 2, 2021, 8:59 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

T20 World Cup 2021 : इस साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा भारत के अगले वनडे और टी-20 कप्तान बन सकते हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में टी20 की कप्तानी छोड़ने का एलान कर सभी को चौंका दिया था। विराट कोहली 2021 टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 की कप्तानी को छोड़ देंगे। विराट कोहली के लिए मौजूदा समय अच्छा नहीं चल रहा है। ऐसी अटकलें थीं कि इउउक विराट कोहली से नाराज चल रहा था, जिस वजह से कोहली को ये कदम उठाना पड़ा। हर कप्तान के आते ही टीम में बड़े बदलाव होते हैं। टीम इंडिया में ऐसे 3 खिलाड़ियों हैं, जो रोहित शर्मा के कप्तान बनते ही अपनी जगह गंवा सकते हैं।

ऋषभ पंत (T20 World Cup 2021)

रोहित शर्मा अगर टीम इंडिया के कप्तान बनते हैं तो फिर युवा बल्लेबाज ईशान किशन को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टी-20 और वनडे टीम में मौका मिल सकता है। ईशान किशन मुंबई की टीम में रोहित शर्मा के साथ खेलते हैं ऐसे में रोहित के कप्तान बनते ही ऋषभ पंत की जगह खतरे में आ सकती है।

नवदीप सैनी (T20 World Cup 2021)

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी टी-20, वनडे और टेस्ट तीनों ही फॉर्मेट में टीम इंडिया के दल में शामिल रहते हैं। नवदीप सैनी को अब तक टीम इंडिया में कुछ खास मौके नहीं मिले हैं। अगर रोहित शर्मा टीम इंडिया के कप्तान बनते हैं तो फिर नवदीप सैनी की जगह वह किसी अन्य गेंदबाज को टीम में मौका दे सकते हैं।

वॉशिंगटन सुंदर (T20 World Cup 2021)

आलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर विराट कोहली के पंसदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं। वॉशिंगटन सुंदर RCB की टीम में भी विराट कोहली के साथ खेलते हैं। वॉशिंगटन सुंदर टी-20, वनडे और टेस्ट तीनों ही फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए खेलते हैं। रोहित शर्मा अगर टीम इंडिया के कप्तान बनते हैं, तो फिर वॉशिंगटन सुंदर की जगह कुणाल पांड्या या फिर जयंत यादव की टीम में एंट्री हो सकती है।

(T20 World Cup 2021)

Also Read : IPL 2021 KKR vs PBKS: केकेआर के खिलाफ पंजाब ने टास जीतकर चुनी गेंदबाजी

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: राहुल द्रविड़ और अनिल कुंबले ने बेंगलुरु में डाला वोट, तस्वीरें वायरल-Indianews
आरती की शादी में गोविंदा के आने पर Kashmera ने छुए पैर, Krushna ने खुशी जाहिर कर कही ये बात -Indianews
UP: अमृत सरोवर बना खेल का मैदान, इस योजना के तहत हो रहा था काम
Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के इस उम्मीदवार के खिलाफ मामला दर्ज, धर्म के आधार पर वोट मांगने का आरोप- Indianews
जब तक ईवीएम के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत न हो…यहां देखिए EVM पर SC के फैसले की बड़ी बातें
Brij Bhushan Singh: दिल्ली कोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में आगे की जांच की मांग करने वाली बृज भूषण की याचिका को किया खारिज
Bangladesh-W vs India-W 2024 T20Is: पांच मैचों के सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंची भारतीय टीम, जानें क्या है पूरा शेड्यूल-Indianews
ADVERTISEMENT