होम / पिता Virat Kohli को वीरेंद्र सहवाग, ब्रेट ली समेत इन दिग्गजों ने दी बधाई, बेटे का नाम रखा है 'अकाय'

पिता Virat Kohli को वीरेंद्र सहवाग, ब्रेट ली समेत इन दिग्गजों ने दी बधाई, बेटे का नाम रखा है 'अकाय'

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : February 21, 2024, 5:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Virat Kohali Welcome Son: मंगलवार, 20 फरवरी की शाम को जैसे ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने दूसरे बच्चे के आगम की जानकारी दी, वैसे ही बधाईयों का तांता लग गया। अनुष्का के बच्चे का जन्म पिछले गुरूवार, 15 फरवरी को हुआ था। इसकी जानकारी उन्होंने पांच दिनों तक गुप्त रखी और 20 फरवरी को उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीड़िया के जरिये दी। बता दें, विराट और अनुष्का की एक बेटी भी है जिसका नाम वामिका है। दम्पत्ति ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है। जिसका अर्थ निराकार यानी जिसका कोई शरीर न हो अर्थात् ईश्वर।

इंस्टा पर दी जानकारी:

कोहली ने इंस्टाग्राम पर यह खबर देते हुए लिखा, हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया। हम आप सभी से आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। कोहली के इस पोस्ट पर करिब 8 मीलियन तक लाइक आ चुके हैं और कमेंट बॉक्स शुभकामनाओं से भरा हुआ है।

ये भी पढ़ें- Arif Mohammad Khan: पिनरई सरकार PFI के साथ मिलकर कर रही काम, आरिफ मोहम्मद खान का बड़ा आरोप

क्रिकेट दिग्गजों ने दी बधाई:

कोहली को उनके फैंस के साथ कई क्रिकेट की हस्तियों ने भी शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। इसमें भारत पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ब्रेट ली और इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन शामिल हैं। सहवाग ने कोहली को बधाई देते हुए लिखा, बहुत-बहुत बधाई विराट। इस कॉमेंट पर फैंस के हजारों लाइक हैं।

अभी इंग्लैंड के साथ चल रही टेस्ट सीरीज के लिये विराट का दो मैंचों के लिये चयन हुआ था। लेकिन उन्होंने अभ्यास सत्र के बाद ही अपना नाम वापस ले लिया था। आखिरी बार कोहली ने इस साल अफगानिस्तान के साथ खेले गये टी 20 मैचों में देखा गया था। कोहली के नाम वापस लेने के बाद उनकी जगह रजत पाटीदार का चयन हुआ था।

ये भी पढ़ें- Vidya Balan का नाम इस्तेमाल कर इस तरह से किया गया घोटाला, पूरा मामला जान रह जाएंगे हैरान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT