होम / 4 साल बाद घर में ही विराट कोहली ने लगाया शतक, शानदार रही पारी

4 साल बाद घर में ही विराट कोहली ने लगाया शतक, शानदार रही पारी

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : January 11, 2023, 11:55 am IST

(इंडिया न्यूज़,Virat Kohli’s century after 4 years): श्रीलंका के खिलाफ पहले वन डे मैच में विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली। बता दें, किंग कोहली का ये वनडे में 45 वां शतक था। दरअसल, कोहली ने चार साल बाद घरेलु मैदान पर शतक जड़ा है। विराट कोहली तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे। इसके साथ ही रोहित और गिल ने पहले विकेट के लिए 143 रन जोड़े थे। गिल के आउट होने के बाद विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए थे।

विराट ने खेली 113 रनों की शानदार पारी

विराट कोहली ने 80 गेंदों में अपना शतक पूरा किया था। 47वें ओवर की दूसरी गेंद पर एक रन लेने के साथ कोहली ने शतक पूरा किया। इसकी पिछली गेंद पर चौका लगाकर कोहली 99 के स्कोर पर पहुंचे थे। कोहली ने 87 गेंदों में 113 रन बनाए। इस पारी में कोहली ने 12 चौके और 1 छक्का लगाया।

बता दें,विराट को कासुन रजिथा ने आउट किया। 49वें ओवर की दूसरी गेंद पर कोहली कैच आउट हुए। एक अच्छी गेंद पर विराट विकेट कीपर के हाथों कैच आउट हुए।

इतना ही नहीं, वनडे फॉर्मेट में विराट कोहली ने भारत में अपना आखरी शतक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2019 में मारा था। 8 मार्च को झारखण्ड क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में हुए उस मुकाबले में विराट ने 123 रन बनाए थे। इससे पहले हुए वनडे में भी कोहली ने शतक मारा था। उसके बाद से विराट ने 14 बार भारत में एकदिवसीय मैच खेले, लेकिन शतक नहीं लगा पाए। 4 साल बाद विराट कोहली ने भारत में शतक का सूखा खत्म किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT