होम / WPL Final 2024: वीमेंस प्रीमियर फाइनल को लेकर DMRC की घोषणा, देर रात तक चलेगी Metro Train

WPL Final 2024: वीमेंस प्रीमियर फाइनल को लेकर DMRC की घोषणा, देर रात तक चलेगी Metro Train

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 17, 2024, 3:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), WPL Final 2024: रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले फाइनल मैच को ध्यान में रखते हुए, दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने अपनी सेवाओं को अपने सामान्य परिचालन घंटों से एक दिन के लिए बढ़ा दिया है।

रात 12:15 तक चलेगी मेट्रो

खिताबी भिड़ंत देखने के लिए दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मौजूद प्रशंसकों के लिए ‘सुरक्षित यात्रा’ सुनिश्चित करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में मेट्रो सेवाएं भारतीय समयानुसार देर रात 12:15 बजे तक चलेंगी।

ALSO READ: पहले खिताब के लिए भिड़ेंगी RCB-W और DC-W, Delhi Capitals का पलड़ा भारी 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)


डीसी के एक बयान में कहा गया, “डब्ल्यूपीएल फाइनल के बाद प्रशंसकों की घर वापसी की सुरक्षित यात्रा को ध्यान में रखते हुए, दिल्ली कैपिटल्स और डीएमआरसी एक साथ आए हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि डब्ल्यूपीएल फाइनल के बाद घर जाने वाले प्रशंसक देर रात 12:15 बजे तक मेट्रो ले सकें। दिल्ली कैपिटल्स इसे सुविधाजनक बनाने में मदद करने और उनके समर्थन के लिए डीएमआरसी के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहती है,”

गत चैंपियन को हराकर फाइनल में

इस बीच, डीसी और आरसीबी आज रात गौरव की उम्मीद कर रहे होंगे जब दोनों टीमें डब्ल्यूपीएल 2024 में आखिरी बार आमने-सामने होंगी। डीसी ने आठ मैचों में छह जीत और दो हार के साथ लीग चरण में शीर्ष स्थान हासिल करते हुए प्रतियोगिता की पसंदीदा शुरुआत की, जिससे उन्हें एलिमिनेटर खेले बिना सीधे फाइनल में प्रवेश करने में मदद मिली। आरसीबी ने शुक्रवार को एलिमिनेटर में उद्घाटन चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराकर अपने पहले डब्ल्यूपीएल फाइनल में जगह बनाई। स्मृति मंधाना की अगुवाई वाली फ्रेंचाइजी चार जीतकर और कई लीग मैच हारकर तालिका में तीसरे स्थान पर रही थी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT