होम / Apple iPhone 15 Ultra की कीमत का हुआ खुलासा, डिटेल भी ही लीक

Apple iPhone 15 Ultra की कीमत का हुआ खुलासा, डिटेल भी ही लीक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 15, 2022, 6:33 pm IST

Apple iPhone 15 Ultra: ऐपल आईफोन 15 अल्ट्रा को लेकर अफवाहें काफी तेजी से सामने आ रही हैं। बता दें कि अब एक नई रिपोर्ट में इसकी कीमत को लेकर खुलासा हुआ है। इंडस्ट्री इंसाइडर लीक्सऐपलप्रो के ट्वीट में कहा गया है कि आईफोन 15 अल्ट्रा की लागत आईफोन 14 प्रो मैक्स के मुकाबले ज़्यादा होगी। टिप्सटर ने अपनी पोस्ट मे 15 अल्ट्रा की असल कीमत का खुलासा तो नहीं किया है, लेकिन लागत वाली बात से ये साफ है कि इसकी कीमत भी पहले के आईफोन की तुलना में ज़्यादा होगा।

iPhone 15 की हो सकती है इतनी कीमत

आपको बता दें कि Apple iPhone 14 Pro Max का हाई-एंड मॉडल भारत में 1,89,900 रुपये की कीमत के साथ आता है। लेकिन ट्वीट में आईफोन 15 अल्ट्रा की लागत की बात से साफ है कि बाज़ार में इसे ज़्यादा कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। इससे ये सवाल उठता है कि क्या ऐपल इसे करीब 2 लाख रुपये में लॉन्च करेगा।

iPhone 14 Pro Max को हटाने का दावा

ऐपल के आईफोन 15 सीरीज़ को लेकर कई और भी जानकारियां सामने आ चुकी है। मालूम हुआ है कि कंपनी आईफोन 14 प्रो मैक्स को हटा देगी, और आईफोन 15 सीरीज़ में सिर्फ आईफोन 15, आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्लस को पेश करेगी।

iPhone 15 की लीक हुई ये डिटेल

Apple iPhone 15 Ultra को लेकर ये भी बात सामने आ रही है कि ये प्रीमियम टाइटेनियम बॉडी के साथ आएगा। टाइटेनियम न सिर्फ आने वाले ऐपल आईफोन 15 अल्ट्रा को प्रीमियम फील देगा बल्कि इसे स्टील के मुकाबले हल्का, मजबूत और स्क्रैच रेसिस्टेंट भी बनाएगा।

पहली बार नया लेंस मिलने की उम्मीद

इससे पहले एक अनालिस्ट ने भी इस नई सीरीज़ को लेकर कईं जानकारी दी है। बताया गया कि आईफोन 15 प्रो मॉडल नए 8P या आठ एलिमेंट लेंस के साथ नहीं पेश किया जाएगा। इसमें भी कंपनी के सात-एलिमेंट लेंस मिलेंगे जो कि आईफोन 14 प्रो में भी मौजूद है।

खास बात ये है कि जहां नए वर्जन में नया कैमरा अपग्रेड नहीं मिलेगा, वहीं iPhone 15 Pro Max को पेरिस्कोप जूम लेंस के साथ पेश किया जा सकता है। खास बात ये है कि ऐसा पहली बार होगा जब आईफोन में ऐसा ज़ूम लेंस दिया जाएगा। पेरिस्कोप लेंस का मतलब है कि यूज़र्स इससे बैकग्राउंड ब्लर और शार्प फोरग्राउंड के साथ ज़्यादा से ज़्यादा पोर्ट्रेट क्लिक कर सकेंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Himanta Biswa Sarma: इस बार भाजपा को क्यों चाहिए 400 के पार? हिमंत बिस्वा सरमा ने किया खुलासा-Indianews
Phalodi Satta Bazar Prediction: इस बार होगा 400 पार या 300 सीटों पर सिमटेगी भाजपा सरकार, जानें क्या कहता है फलोदी सट्टा बाजार-Indianews
CSK VS RR Toss Update: राजस्थन रॉयल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों को प्लेइंग-11
IPL 2024, CSK VS RR Live Score: राजस्थान रॉयल्स का पहला विकेट गिरा, यशस्वी जायसवाल 24 रन बनाकर आउट
CSK vs RR Live Streaming: चेन्नई और राजस्थान के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
CSK VS RR: चेन्नई सुपर किंग्स को हरा प्लेऑफ़ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी RR, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
Viral News: 30 पहले हुई थी मौत, अब परिवार वालों को आया वीडियो कॉल, जानें क्या है पूरा मामला-Indianews
ADVERTISEMENT