होम /  ब्लिंकिट का बड़ा दावा, महज 10 मिनट में पहुंचेगा आपके घर iPhone 15

 ब्लिंकिट का बड़ा दावा, महज 10 मिनट में पहुंचेगा आपके घर iPhone 15

Deepika Gupta • LAST UPDATED : September 27, 2023, 11:18 pm IST

 India News ( इंडिया न्यूज़ ) iPhone 15 Delivery in 10 Minutes : हाल ही में ब्लिंकिट ने एक बड़ा ऐलान किया है। बता दें अब से ब्लिंकिट मोबाइल फोन की भी डिलिवरी करेगा। ब्लिंकिट की मदद से ग्राहक महज 10 मिनट के भीतर iPhone 15 की भी डिलिवरी पा सकते हैं। वहीं, कंपनी ने कहा कि यह सुविधा केवल दिल्ली एनसीआर से लेकर मुंबई तक उपलब्ध होगी। दिल्ली और मुंबई में यूजर्स को नई आईफोन 15 सीरीज ऑर्डर करने का विकल्प दे रहा है। इसके लिए ब्लिंकिट ने एप्पल के अधिकृत स्टोर, यूनिकॉर्न के साथ साझेदारी करली है।

महज 10 मिनट के भीतर पहुंचेगा नया एप्पल आईफोन 15

बता दें, ब्लिंकिट के को-फाउंडर और चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर (सीईओ) अलबिंदर ढींढसा ने कहा है कि अब से “हम IPhone 15 की कुछ ही मिनटों में डिलीवरी करने के लिए यूनिकॉर्न एपीआर के साथ साझेदारी कर रोमांचित हैं। हमें यकीन है कि इससे हमारे कस्टमर्स को बेहद खुशी होगी, जो बहुप्रतीक्षित उत्पादों को फौरन ही अपने दरवाजे पर पहुंचाने की सुविधा की सराहना करेंगे। वहीं कस्टमर्स को भी अब लंबी-लंबी लाइनों में नहीं लगना पड़ेगा।

एप्पल ने आईफोन के इन नए मॉडलों की बिक्री भी शुरू कर दी है। इनकी कीमत 79,900 रुपये से लेकर 1,99,900 रुपये तक है। वहीं, ब्लिंकिट ने पिछले साल भी एप्पल आईफोन 14 और एप्पल आईफोन 14 प्रो के लिए यूनिकॉर्न एपीआर के साथ साझेदारी की थी।

ये भी पढ़े- Pakistan News : पाकिस्तान में बच्चों को मिला रॉकेट लॉन्चर का गोला, खिलौना समझ ले आए घर, धमाके में उड़ गए चिथड़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT