होम / iPhone 13 पर भारी छूट, 17,500 रुपये का मिल रहा है बंपर ऑफर, जानिए कहां से करें खरीदारी

iPhone 13 पर भारी छूट, 17,500 रुपये का मिल रहा है बंपर ऑफर, जानिए कहां से करें खरीदारी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 10, 2022, 7:10 pm IST

Bumper Discount on Apple iPhone 13: अगर आप iPhone 13 लेने का प्लान बना रहें है तो इससे अच्छा मौका आपके लिए और कोई नहीं हो सकता। जी हां, ऑनलाइन कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) iPhone 13 पर भारी छूट दे रहा है। बता दें कि 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन के बेस मॉडल को ई-टेलर की साइट पर 64,999 रुपये की रियायती कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस डिवाइस पर फ्लैट 7% की छूट मिल रही है।

एक्सचेंज ऑफर

इसके अलावा हैंडसेट पर अन्य ऑफर भी दिए जा रहें हैं, जिनकी मदद से आप डिवाइस को 47,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट iPhone 13 पर 17,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाली छूट आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी।

बैंक ऑफर

आपको बता दें कि इसके अलावा खरीदार iPhone 13 की खरीद पर बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं। फेडरल बैंक डेबिट कार्ड पर ग्राहक 10% की तत्काल छूट और 5,000 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर 1,500 तक की डिस्काउंट भी हासिल कर सकते हैं। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को भी खरीदारी करने पर 5% कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट से आप इस प्रीमियम डिवाइस को 10,834 प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

आईफोन 13 के फीचर्स

iPhone 13 A15 बायोनिक चिपसेट से लैस है। ये वही चिपसेट है जो iPhone 14 में इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR स्क्रीन के साथ आता है और लंबी बैटरी लाइफ का दावा करता है। हैंडसेट 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध है। वाई-फाई 6 के साथ और ब्लूटूथ वर्जन 5.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं। आईओएस 15 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इसे लेटेस्ट आईओएस 16 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है। फोन वॉटर और रेसिस्टेंट तकनीक से लैस है।

डुअल कैमरा सेटअप

iPhone 13 फोन रेड, ब्लू, ग्रीन, पिंक, स्टारलाइट व्हाइट और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आता है। कैमरे की बात करें तो, फोटोग्राफी के लिए फोन में पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसमें 12MP वाइड और 12MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 12MP सेंसर दिया गया है।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Paris Olympic 2024: क्या प्यार के शहर पेरिस में एथलीटों को मिलेंगे ‘एंटी-सेक्स’ बेड ? Indianews
HD Revanna :रेप केस में कर्नाटक नेता HD रेवन्ना को मिली राहत, कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत-Indianews
Cannes 2024: Aishwarya Rai Bachchan अपनी बेटी आराध्या संग पहुंची फ्रेंच रिवेरा, फूलों के साथ किया स्वागत -Indianews
Kerala Hospital: उंगली का करना था ऑपरेशन गलती से कर दिया जीभ का, पेट में कैंची छोड़ने वाले अस्पताल का नया कारनामा-Indianews
Free Dhaniya: सोशल मीडिया पर धनिया के पत्ते को लेकर छिड़ी बहस, क्या अब फ्री में धनिया देगा ब्लिंकिट ?-Indianews
Reduce Salt: ज्यादा नमक का सेवन करने वाले सावधान! हृदय रोग से यूरोप में डेली हो रही 10000 लोगों की मौत, WHO की चेतावनी-Indianews
सुनील छेत्री के संन्यास की घोषणा के बाद भावुक हुए Ranveer Singh, दिया यह इमोशनल रिएक्शन -Indianews
ADVERTISEMENT